Fashion/Film/T.VLead News

बिकनी में परिणीति का फोटो हुई वायरल, बहन प्रियंका चोपड़ा बोलीं मुझे हो रही है जलन

परिणीति चोपड़ा इन दिनों तुर्की में वेकेशन का ले रही हैं आनंद

New Delhi : बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा फिल्म ‘साइना’ को लेकर पिछले काफी वक्त से चर्चाओं में हैं. लेकिन इन दिनों परिणीति चोपड़ा अपनी लेटेस्ट फोटो को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं.

परिणीति चोपड़ा इन दिनों तुर्की वेकेशन पर हैं. परिणीति चोपड़ा ने टर्की वेकेशन से अपनी बिकिनी में एक हॉट तस्वीर शेयर की है. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

advt

परिणीति चोपड़ा ने इस तस्वीर को शेयर कर लिखा है, ” मैं इस तस्वीर के पहले प्राणायाम कर रही थी… ओके ये बात झूठ है.” परिणीति चोपड़ा की फोटो पर उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा ने भी कमेंट किया है.

इसे भी पढ़ेंःबांका के मदरसा में ब्लास्ट का झारखंड से जुड़ा कनेक्शन, स्लीपर सेल की तलाश में NIA


इसे भी पढ़ें :सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर बनी फिल्म की रीलीज पर रोक लगाने से कोर्ट का इन्कार

प्रियंका चोपड़ा ने कहा- मुझे बहुत जलन हो रही है

परिणीति चोपड़ा इस तस्वीर में समुद्र किनारे ब्लैक बिकिनी में बैठे हुए नजर आ रही हैं. परिणीति चोपड़ा की इस फोटो पर उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा ने कमेंट कर लिखा है, ”मुझे जलन हो रही है.” असल में परिणीति चोपड़ा की ये तस्वीर बहुत ही खूबसूरत है. परिणीति की इस तस्वीर पर मनीष मल्होत्रा ने भी उफ्फ कमेंट किया है.

इसे भी पढ़ेंःबगैर रोजगार सेवक कैसे आगे बढ़े मनरेगा कार्यक्रम, 1400 से भी अधिक कर्मियों की बाट जोह रहा विभाग

रणबीर कपूर के साथ आने वाली है फिल्म ‘एनिमल

परिणीति चोपड़ा पिछले कुछ समय में ‘संदीप पिंकी फरार’, ‘साइना’ और ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म रणबीर कपूर के साथ आने वाली है. फिल्म का नाम ‘एनिमल’ है.

परिणीति चोपड़ा ने इन फिल्मों को लेकर हाल ही के एक इंटरव्यू में कहा था कि 2021 मेरे लिए एक विशेष वर्ष रहेगा. यह वह साल है जब मैंने एक महीने के भीतर 3 फिल्में रिलीज कीं और तीनों फिल्म से मुझे बहुत प्यार मिला है.

परिणीति चोपड़ा ने यह भी कहा है कि अधिकांश लोग कोरोना वायरस प्रतिबंधों के कारण यात्रा करने में असमर्थ हैं, जबकि वह मार्च से विदेश में हैं. परिणीति चोपड़ा ने अभी तक कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाई है.

इसे भी पढ़ें :रिम्स किचन में बनता है एक हजार मरीजों का खाना, लेकिन फायर फाइटिंग सिस्टम फेल

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: