न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

परेश रावल ने कहा- पीएम मोदी का रोल मुझसे बेहतर कोई नहीं कर सकता

22

NW Desk: भारत के पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की बायोपिक के बाद अब वर्त्तमान पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म भी चर्चाओं में आ गयी है. फिल्म का पहला लुक पोस्टर रिलीज़ किया गया. इसके बाद से ही फिल्म को लेकर चर्चाएं व ज्यादा बढ़ गयी है. इस फिल्म में एक्टर विवेक ओबेरॉय पीएम नरेंद्र मोदी का भूमिका निभा रहे हैं. हालांकि कुछ दिनों पहले ऐसा सुनने में आया था कि इस फिल्म में पीएम मोदी का भूमिका एक्टर परेश रावल निभाने वाले हैं. जब से फिल्म का पोस्टर आया है तब से ही ये कयास लगाये गये कि परेश रावल के हाथ से फिल्म चली गयी है.

इस बात पर परेश रावल ने सारे कंफ्यूजन दूर कर दिये हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि उनसे बेहतर पीएम मोदी का भूमिका कोई नहीं कर सकता है. इसके साथ ही परेश रावल ने विवेक ओबेरॉय की कास्ट‍िंग पर सवाल भी उठा दिये हैं. इतना ही नहीं उन्होंने तो ये तक साफ कर दिया है कि पीएम मोदी पर दो फिल्में बनने जा रही हैं. दूसरी फिल्म में खुद परेश रावल पीएम मोदी का भूमिका निभाएंगे.

कुछ समय पहले ही परेश रावल ने पीएम मोदी पर फिल्म बनने की घोषणा की थी. लेकिन, अब परेश ने कहा है कि वह अपनी फिल्म बनाने के प्लान पर कायम हैं. साक्षात्कार के दौरान जब उनसे ये पूछा गया कि उमंग कुमार के निर्देशन में पीएम मोदी पर बनने वाली दूसरी फिल्म आपकी फिल्म से पहले आ सकती है? तो इसके जवाब में परेश ने बोला कि, ‘देश के पीएम नरेंद्र मोदी के ज़िंदगी में कई सारी ऐसी घटनाएं हैं, जिन पर फिल्म बनायी जा सकती है. कई सारे लोग इसे बना सकते है.’

इतना ही नहीं परेश रावल ने तो यहां तक कहा कि बड़े परदे पर मैं पीएम नरेंद्र मोदी के एक्टिंग को बहुत अच्छे तरीके से निभा सकता हूं. मैं भी मोदी की तरह गांवों के बारे में अच्छे से जानता हूं. इसके साथ ही परेश रावल ने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए बोला कि वे भी पूर्व पीएम लालबहादुर शास्त्री की तरह ईमानदार है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: