न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पारा शिक्षक पर नाबालिग छात्राओं से छेड़छाड़ का आरोप, हंगामे के बाद प्राथमिकी दर्ज

37

Daltanganj: महिला सुरक्षा को लेकर की जा रही तमाम कार्रवाई के बावजूद गलत नियत रखने वाले अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे. गुरूवार को पलामू जिले के हैदरनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बिलासपुर मध्य विद्यालय में कुछ इसी तरह घटना घटी. यहां के एक पारा शिक्षक द्वारा एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ किये जाने के बाद शुक्रवार को विद्यालय परिसर में जमकर हंगामा हुआ. बाद में बड़ी संख्या में ग्रामीण और छात्रायें हैदरनगर पहुंचे और प्राथमिकी दर्ज करायी.

घटना की सूचना मिलते ही हैदरनगर थाना प्रभारी मामले की जांच के लिए बिलासपुर पहुंचे. घटना के बाद आरोपी पारा शिक्षक मनोज सिंह विद्यालय छोड़कर फरार बताया जाता है. आठवीं कक्षा की छात्रा के बयान पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पांचवीं कक्षा की दो अन्य छात्राओं ने पूर्व की घटनाओं का हवाला देते हुए छेड़छाड़ का आरोप लगाया.

इसे भी पढ़ें: पीएमसीएच में चल रही है भटकते रहिए योजना !

क्या है मामला?

दरअसल गुरूवार की दोपहर विद्यालय में बच्चे मध्याहन भोजन कर रहे थे. कक्षा परिसर में ही पारा शिक्षक मनोज सिंह मोबाइल पर कुछ वीडियो देखते हुए आठवीं की छात्रा को पास बुलाकर प्रेम-मोहब्बत की बातें करने लगा. इसी दौरान शिक्षक ने छात्रा के गर्दन सहित शरीर के अन्य हिस्सों पर स्पर्श किया. छात्रा उस समय डर से कुछ नहीं बोली. लेकिन, घर जाकर उसने पूरी जानकारी परिजनों को दी.

शुक्रवार को जब विद्यालय खुला तो बड़ी संख्या में ग्रामीण स्कूल पहुंचे और जमकर हंगामा किया. परिजनों का आरोप है कि पारा शिक्षक मनोज सिंह दबंगई दिखाते हैं. पहले भी कई बार छात्राओं के साथ छेड़छाड़ कर चुके हैं. उस समय भी प्रधानाध्यापक से शिकायत की गयी थी, लेकिन मामले को दबा दिया गया. हंगामे की सूचना मिलते ही हैदरनगर थाना प्रभारी राकेश कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाकर थाना बुलाया. यहां छात्रा का बयान लिया गया.

इसे भी पढ़ें: पलामूः DRDA के जेई को मारी गोली, रांची ले जाने के दौरान मौत

थाना प्रभारी ने बताया कि पारा शिक्षक मनोज सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है. आरोप लगाये जाने पर पुलिस उसके घर गयी थी, लेकिन वह फरार हो गया था. मामले में ठोस कार्रवाई होगी. पारा शिक्षक बिलासपुर गांव का ही निवासी है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: