BiharNational

पप्पू यादव को पटना हाईकोर्ट से नहीं मिली राहत, जेल से अस्पताल भेजे जायेंगे

Patna : पटना हाईकोर्ट ने पूर्व सांसद पप्पू यादव उर्फ राजेश रंजन की याचिका पर शीघ्र सुनवाई करने के अनुरोध को दोबारा खारिज कर दिया है. पटना हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस संजय करोल की खंडपीठ के समक्ष इस मामले पर जल्दी सुनवाई के लिए मेंशन किया गया था.

लेकिन उन्होंने ऐसा करने से इंकार कर दिया. पप्पू यादव के वकील ने मंगलवार को 32 साल पुराने अपहरण मामले में गिरफ्तार पप्पू यादव की जमानत के लिए हाई कोर्ट में याचिका दायर किया था. इससे पहले निचली अदालत ने रद्द कर दिया था, साथ ही उनके विरुद्ध गैर जमानती वारंट भी जारी किया था.

इसे भी पढ़ें :रीजीजू ने दिवंगत हॉकी दिग्गजों के परिवारों को पांच पांच लाख रूपये देने का ऐलान किया

उधर, सुपौल जिले के वीरपुर जेल में बंद जन अधिकार पार्टी के संरक्षक व पूर्व सांसद पप्पू यादव को किसी अस्पताल में शिफ्ट किया जाएगा. उनके स्वास्थ्य जांच के लिए गठित मेडिकल बोर्ड ने इसकी अनुशंसा कर दी है. उन्हें किस अस्पताल में शिफ्ट किया जाएगा, इसके लिए डीएम, एसपी सहित डॉक्टर बैठक कर निर्णय लेंगे.

प्रशासन से जुड़े एक बड़े अधिकारी ने बताया कि बुधवार की देर शाम मेडिकल बोर्ड के सदस्य वीरपुर जेल जाकर पूर्व सांसद के स्वास्थ्य की जांच की. उन्होंने पूर्व सांसद को इलाज की आवश्यकता बताते हुए हायर सेंटर रेफर करने की अनुशंसा की है. प्रशासन इसपर आज फैसला ले सकता है.

इसे भी पढ़ें :कमाई का नया फंडा, अब रेंट पर प्रतिदिन 1000 रुपये में ऑक्सीजन सिलेंडर

Related Articles

Back to top button