Crime NewsDeoghar

पप्पू सरदार हत्याकांड : तीन दिन बाद भी मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर

  • आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही पुलिस
  • आरोपियों के परिजन, दोस्त सहित करीब एक दर्जन लोगों से पुलिस कर रही पूछताछ

Deoghar : रिखिया थाना क्षेत्र के भुरभुरा मोड़ नावाडीह निवासी पप्पू कुमार सिंह उर्फ पप्पू सरदार की रविवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. इस हत्याकांड के 72 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी तक मुख्य आरोपी तक नहीं पहुंच पायी है. घटना के बाद से ही मुख्य आरोपी सहित अन्य आरोपी फरार चल रहे हैं.

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसपी द्वारा गठित एसआईटी की टीम लगातार छापामारी कर रही है. पुलिस आरोपियों के परिजन, दोस्त सहित करीब एक दर्जन लोगों से पूछताछ कर रही है. लेकिन, अब तक पुलिस को आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है. पुलिस आरोपियों के कई संभावित ठिकानों पर छापामारी कर रही है.

इसे भी पढ़ें- दादा पर लगा पोती से दुष्कर्म करने का आरोप

सब्जी बेचनेवाले युवक से की जा रही पूछताछ

पुलिस द्वारा नगर थाना क्षेत्र के बरमसिया निवासी एक युवक को भी थाना लाकर पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि इस युवक की मीना बाजार में सब्जी की दुकान है. पुलिस संदेह के आधार पर कई अन्य लोगों से भी पूछताछ कर रही है. एसआईटी द्वारा देवघर सहित देवघर के बाहर भी छापामारी की जा रही है.

आरोपियों के कोलकाता में छिपे होने का शक

आरोपियों के पश्चिम बंगाल के कोलकाता में भी छिपे होने की आशंका जतायी जा रही है. पुलिस द्वारा पूरे मामले का उद्भेदन कर लेने का दावा किया जा रहा है, लेकिन पुलिस को अब तक सफलता हाथ नहीं लग सकी है. बता दें कि मामले में पुलिस द्वारा पूर्व में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भी भेजा जा चुका है.

इसे भी पढ़ें- जमीन विवाद में भाई ने भाई का ही किया कत्ल

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: