Crime News

पंडरा थाने की पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में छह आरोपियों को किया गिरफ्तार, तीन देसी कट्टा और एक पिस्टल बरामद

Ranchi : राजधानी रांची के पंडरा थाने की पुलिस ने बुधवार को दो अलग-अलग मामलों में छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पंडरा थाना प्रभारी को सूचना मिली कि कुछ लोग जमीन विवाद में किसी व्यक्ति की हत्या करने की नीयत से आये हैं. इस बात की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने जांच करने के बाद तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार व्यक्ति के पास से पुलिस ने कुल तीन देसी कट्टा और एक पिस्टल बरामद किये हैं.

गिरफ्तार व्यक्ति की निशानदेही पर पुलिस ने अन्य तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है जो मोबाइल छिनतई के आरोपी थे.

पंडरा थाने की पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है और इस मामले की अधिक जानकारी हासिल कर रही है. पंडरा थाना प्रभारी चिंटू ने बताया कि पुलिस इस मामले की जानकारी जुटा रही है कि किस व्यक्ति की हत्या करने के इरादे से ये लोग पिस्टल लेकर घूम रहे थे.

इसे भी पढ़ें:राशनकार्ड में फर्जी तरीके से नाम जुड़वा कर राशन उठाव करनेवाले 20 लोगों से होगी राशि की वसूली, भेजा गया नोटिस

दो दिन पहले एक महिला से मोबाइल छिनतई कर आरोपी हुआ था फरार

पंडरा इलाके में 2 जनवरी की देर शाम को एक कुछ बदमाश एक महिला से मोबाइल छीन कर फरार हो गये थे. इस मामले को लेकर पंडरा थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी. इस घटना की जानकारी मिलने के पास बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी लेकिन आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गये थे.

इस घटना में शामिल तीनों बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और एक देसी कट्टा भी बरामद किया है. इन बदमाशों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़ें:बिहार : मुख्यमंत्री आवास में कोरोना का कहर, 22% कर्मचारी कोरोना से संक्रमित

Related Articles

Back to top button