Crime NewsJharkhandNEWSRanchiTOP SLIDER

पंडरा डबल मर्डर केस : आपत्तिजनक हालत में चंदा देवी ने देखा, इस वजह से दिया घटना को अंजाम

Ranchi :  रांची पुलिस ने पंडरा इलाके में दोहरे हत्याकांड का खुलासा कर लिया है. घटना में शामिल आरोपी अर्पित अरनव को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी रातू थाना क्षेत्र के आनंदमई कॉलोनी का रहने वाला है. सोमवार को मामले की जानकारी देते हुए प्रेस-कॉन्फ्रेंस में सिटी एसपी ने बताया श्वेता और अर्पित के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था. अर्पित हमेशा श्वेता सिंह से रात में छत पर मिलता था. बाद में श्वेता की मां चंदा देवी को पता चला कि अर्पित से बेटी प्यार करती है. इस पर चंदा देवी ने मना की लेकिन श्वेता नहीं मानी और छुप-छुप के अर्पित से मिलना जारी रखा.

घटना की रात अर्पित श्वेता से मिलने उसके घर गया घर के पीछे की ओर से चढ़कर छत पर पहुंचा था. रात 3:30 से 4:00 बजे दोनों सीढ़ी के नीचे थे. इसी बीच श्वेता की मां चंदा देवी उठ गई और दरवाजा खोलकर स्कूटी निकाली. उसके बाद जब वह अंदर घुस रही थी तो अर्पित और श्वेता दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर लड़का को पकड़ कर मारपीट करने लगी. इस पर अर्पित द्वारा सामने सब्जी काटने वाले चाकू से श्वेता की मां चंदा देवी की गर्दन पर तीन चार वार किया. उसके बाद चाकू टूट जाने के बाद भी इसके ऊपर रखा हथोड़ा से चंदा देवी के सिर पर वार किया. आवाज सुनकर श्वेता का छोटा भाई प्रवीण सिंह उठ गया और मां को बचाने के लिए आया तो उसे भी अर्पित द्वारा तीन चार हथोड़ा सिर पर मार दिया. जिस पर ओम वहीं गिर गया. यह सब देख श्वेता सिंह विरोध करने लगी तो अर्पित के द्वारा उसको भी तीन-चार वार हथोड़ा से सिर पर किया गया. जिससे श्वेता वहीं पर गिर गई. इसके बाद अर्पित छत से होते हुए घर के पीछे से भाग गया.

लगातार ठिकाना बदल रहा था आरोपी

ram janam hospital
Catalyst IAS

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी लगातार ठिकाना बदल रहा था. मामले की सूचना जब पुलिस को मिली थी. छानबीन में आरोपी अर्पित का लोकेशन रातू में मिला था. इसके बाद वह भागकर बिलासपुर चला गया. बिलासपुर के बाद विशाखापट्टनम विशाखापट्टनम से भागलपुर भागलपुर से पटना पहुंचा. पुलिस लगातार आरोपी का पीछा कर रही थी. और मोबाइल लोकेशन के आधार पर अर्पित को एसआईटी की टीम पकड़ने में जुटी थी. अर्पित के पटना पहुंचते ही एसआईटी की टीम पटना के फतुहा से गिरफ्तार किया.

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

एम्स में इलाजरत है चंदा देवी

गौरतलब हो कि 18 जून को पंडरा इलाके के जनक नगर रोड नंबर 4 में श्वेता सिंह उसके भाई प्रवीण कुमार सिंह की हत्या कर दी गई. वहीं इस घटना में चंदा देवी गंभीर अवस्था में रिम्स में भर्ती कराया गया. जहां का इलाज चल रहा है. महिला के पति संजीव सिंह विदेश में रहते हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद 19 जून को रांची पहुंचे और दोनों बच्चों का अंतिम संस्कार किया.

इसे भी पढ़ें: राष्ट्रपति चुनावः मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के दिल्ली दौरे पर सबकी नजर, शाह व सोनिया से मिलेंगे

 

Related Articles

Back to top button