JamshedpurJharkhandJharkhand Panchayat

Jamshedpur : बेहतर टीम भावना और आपसी सामंजस्य से शांतिपूर्ण ढ़ग से संपन्न हुआ पंचायत चुनाव : उपायुक्त

Jamshedpur : जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त विजया जाधव ने पंचायत चुनाव के शांतिपूर्ण ढ़ंग से संपन्न होने पर खुशी का इजहार किया है. उन्होंने कहा कि बेहतर टीम भावना और आपसी सामंजस्य से जिले में शांतिपूर्ण ढ़ंग से चुनाव संपन्न हुआ. इसके लिये उन्होंने मतदान कार्य में लगाये गये अधिकारियों के साथ कर्मचारियों, पुलिस प्रशासन एवं मतदाताओं के प्रति आभार जताया है. उन्होंने कहा कि जागरुक मतदाताओं से ही लोकतंत्र मजबूत होता है. पूर्वी सिंहभूम जिले के मतदाताओं ने लोकतंत्र के महापर्व में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हुये इसे सफल बनाया है. उन्होंने कहा कि जिले में चारों चरण का मतदान शांतिपूर्ण संपन्न हुआ.

इस दौरान किसी तरह की अप्रिय घटना नहीं घटी. मतदाताओं ने निर्भिक होकर भयमुक्त वातावरण में खुलकर अपने मत का प्रयोग किया. सफलतापूर्वक मतदान संपन्न कराने पर उपायुक्त ने जिले के वरीय पुलिस अधीक्षक एवं उनकी टीम के साथ उप विकास आयुक्त, अपर जिला दंडाधिकारी विधि-व्यवस्था, अपर उपायुक्त, जिला आपूर्ति पदाधिकारी, जिला परिवहन पदाधिकारी, एनईपी डायरेक्टर, दोनों अनुमंडल के पदाधिकारी, जिला पंचायती राज पदाधिकारी, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी, बीडीओ, सीओ, कार्यपालक दंडाधिकारी के कार्यों की सराहना की है.

उनके अथक प्रयास से जिलेभर में किसी बूथ पर बैर किसी बाधा के मतदान संपन्न हुआ. कोई भी विधि-व्यवस्था भंग करनेवाली विपरित घटना नहीं हुई. उन्होंने मतदान के लिये प्रतिनियुक्त सारे शिक्षक एवं अन्य विभाग के कर्मचारियों के प्रति भी आभार जताया है.

Catalyst IAS
ram janam hospital

ये भी पढ़ें : Jamshedpur : परसुडीह में हो रही थी गांजा की खेती, पुलिस ने 600 ग्राम गांजा के साथ एक को किया गिरफ्तार

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

Related Articles

Back to top button