DhanbadJharkhandJharkhand Panchayat

पंचायत चुनाव 2022 : द्वितीय चरण के मतदान को लेकर सेक्टर मजिस्ट्रेट व पुलिस पदाधिकारियों को निष्पक्ष चुनाव कराने का निर्देश

Dhanbad : जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त संदीप सिंह ने मंगलवार को न्यू टाउन हॉल में पंचायत चुनाव के द्वितीय चरण में बाघमारा और धनबाद में होने वाले मतदान को लेकर सभी सेक्टर मजिस्ट्रेट व सेक्टर पुलिस पदाधिकारियों को त्रुटि मुक्त, स्वतंत्र व निष्पक्ष चुनाव संपन्न कराने का निर्देश दिया. चुनाव में उनके कर्तव्य के बारे में विस्तार से जानकारी दी. बैठक के दौरान बैलेट बॉक्स को खोलने, उसका निरीक्षण करने और मतदान पूरा होने के बाद उसकी सीलिंग प्रक्रिया के बारे में भी विस्तार बताया.

उल्लेखनीय है कि मतदान के द्वितीय चरण में 19 मई को बाघमारा के 61 और धनबाद के 12 पंचायतों में चुनाव होने हैं. बाघमारा में 668 व धनबाद में 118 मतदान केंद्र तैयार किए गए हैं.

इसे भी पढ़ें:BIG NEWS : ज्ञानवापी पर SC का आदेश- शिवलिंग की जगह सुरक्षित रखें, नमाज पढ़ने से न रोका जाए

Chanakya IAS
SIP abacus
Catalyst IAS

बाघमारा में 130541 पुरुष, 115270 महिला व एक थर्ड जेंडर व धनबाद में 23712 पुरुष व 20811 महिला मतदाता को लेकर कुल 2 लाख 90 हजार 335 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे.

The Royal’s
MDLM
Sanjeevani

बैठक में उपायुक्त संदीप सिंह, एसएसपी संजीव कुमार, ग्रामीण एसपी रेष्मा रमेशन, जिला शिक्षा पदाधिकारी प्रबला खेस, विशेष कार्य पदाधिकारी सुशांत मुखर्जी, मास्टर ट्रेनर दिलीप कुमार कर्ण, राजकुमार वर्मा, संजय कुमार सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें:पंचायत चुनाव 2022 : धनबाद के तीन प्रखंडों में पहले चरण की मतगणना जारी, देखें वार्ड सदस्य पद के परिणाम

Related Articles

Back to top button