1st LeadDhanbadJharkhandJharkhand Panchayat

पंचायत चुनाव 2022 : बलियापुर, कलियासोल व एगारकुंड में 74.14% वोटिंग

Dhanbad : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव 2022 के तीसरे चरण में बलियापुर, कलियासोल एवं एगारकुंड में मतदान समाप्त होने के बाद कुल 74.14% मतदान हुआ. बलियापुर में 79.20%, कलियासोल में 78.90% तथा एगारकुंड में 64.33% मतदान हुआ.

मतदान की पूरी प्रक्रिया के दौरान जिला नियंत्रण कक्ष से जिला आपूर्ति पदाधिकारी भोगेंद्र ठाकुर, फूड सेफ्टी ऑफिसर अदिति सिंह, डॉक्टर सुजाता मुखर्जी, प्रतिमा दास, शंभू प्रसाद गुप्ता, अंशु कुमार पांडेय सहित अन्य कर्मी लगातार सेक्टर मजिस्ट्रेट से फोन पर संपर्क कर वोटिंग परसेंटेज, मतपेटी को सील करने, क्लस्टर में पहुंचने, वज्रगृह में पहुंचने पर सूचित करने सहित मतदान के संबंध में जानकारी लेते रहे.

राजकीय पॉलिटेक्निक धनबाद में बलियापुर के लिए 7 एवं गुरु नानक कॉलेज भूदा में कलियासोल व एगारकुंड के लिए 6-6 काउंटर तैयार किए गए हैं. जहां संबंधित प्रखंड की पोलिंग पार्टी मतपेटी सहित अन्य चुनाव सामग्री को जमा होगी.

Catalyst IAS
SIP abacus

मतदान के दौरान जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त संदीप सिंह ने कलियासोल प्रखंड में पतलाबाड़ी सहित अन्य बूथ तथा अपर समाहर्ता नंदकिशोर गुप्ता ने बलियापुर के विभिन्न बूथों का निरीक्षण किया.

Sanjeevani
MDLM

इसे भी पढ़ें : Entertainment : पुरुष प्रधान समाज की कड़वी हकीकत है दृष्‍ट‍िकोण, इस ओड‍िया फ‍िल्‍म को समीक्षकों की मि‍ल रही वाहवाही  

Related Articles

Back to top button