JamshedpurJharkhandJharkhand PanchayatSaraikela

Panchayat Election : बड़ा आरोप, खरसावां के जेएमएम विधायक दशरथ गागराई ने भाजपा मंडल अध्यक्ष को पीटा, अर्जुन मुंडा ने ट्वीट कर एसपी-डीसी से की कार्रवाई की मांग

Jamshedpur : सरायकेला-खरसावां जिले में पंचायत चुनाव को लेकर माहौल गरमाने लगा है. दरअसल, पंचायत चुनाव के प्रत्याशी क्षेत्रमोहन महाली के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंचे भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रशांत महतो के साथ कथित तौर पर खरसावां के जेएमएम विधायक दशरथ गागाराई के मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है. इसे लेकर भाजपा जिला अध्यक्ष विजय महतो ने आरोप लगाया है कि विधायक ने खुद प्रशांत महतो की गाड़ी रूकवा कर उनके साथ मारपीट की और साथ चल रहे दो तीन कार्यकर्ताओं को भी दौड़ा कर पीटा. इस घटना में प्रशांत महतो का मोबाइल टूट गया है. घटना देर रात 11 बजे के आसपास की बतायी जा रही है.

प्रत्याशी की बेहतर स्थिति देख विधायक बौखला गयेः विजय

विजय महतो का कहना है कि उनके समर्थक प्रत्याशी की स्थिति बेहतर होते देख विधायक बौखला गये है. विधायक के समर्थक प्रत्याशी की हार तय है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि क्षेत्र में घूम-घूम कर पैसा बांटा जा रहा है. लेकिन जब उनके कार्यकर्ता रात के समय में चौकसी कर रहे हैं, तो विधायक बौखला गये और इस तरह की हरकत कर रहे है.

Catalyst IAS
SIP abacus

अर्जुन मुंडा ने ट्वीट कर एसपी-डीसी से की कार्रवाई की मांग

MDLM
Sanjeevani

इधर, इस मामले को लेकर खूंटी के सांसद सह केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने ट्वीट कर कहा है कि खरसावां के विधायक दशरथ गागराई गुंडागर्दी क्यों कर रहे हैं? भाजपा कार्यकर्ताओं एवं प्रखंड अध्यक्ष के साथ मारपीट कर रहे है. इसे लेकर डीजीपी, एसपी व डीसी से शीघ्र कार्रवाई की मांग की गयी है.

विधायक की पत्नी है जिला परिषद की प्रत्याशी

खरसांवा के भाग संख्या-8 से जिला परिषद सदस्य के रूप में विधायक दशरथ गगराई की पत्नी बसंती गगराई भी चुनाव लड़ रही है. उसके खिलाफ भाजपा के द्वारा सावित्री बानरा को चुनाव में समर्थन किया जा रहा है. इसको लेकर भाजपा और झामुमो के बीज विवाद चल रहा है.

विधायक ने आरोप को बताया बेबुनियाद

विधायक दशरथ गगराई ने मामले में अपना पक्ष रखते हुए कहा कि भाजपा द्वारा लगाया गया आरोप पूरी तरह बेबुनियाद है. उन्होंने कहा कि उनके लड़कों के द्वारा सूचना दिया गया कि वहां पर भाजपा के लोगों द्वारा पैसा बांटा जा रहा. जिसकी सूचना पर वे पहुंचे और भाजपा के कार्यकर्ताओं को इस तरह का कार्य करने से मना किया.

ये भी पढ़ें- धार्मिक भावनाओं को आहत पहुंचाने एवं महिलाओं के प्रति अभद्र टिप्पणी करने के मामले में गिरिराज सेना ने तीन युवकों के खिलाफ चक्रधरपुर थाना में की लिखित शिकायत

Related Articles

Back to top button