JamshedpurJharkhand

Panchayat Election 2022 : घाटशिला में प्रथम चरण की मतगणना शुरू, देर रात तक जिला परिषद सदस्य का परिणाम आने की संभावना, उपायुक्त ने औचक निरीक्षण कर लिया जायजा

Ghatshila : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के प्रथम चरण में हुए मतदान का मतगणना मंगलवार को जगदीश चंद्र उच्च विद्यालय परिसर में बनाया गया मतगणना केंद्र में अपने निर्धारित समय से कुछ देर पर शुरू हुआ. देर शाम तक कई एक मुखिया तथा पंचायत समिति सदस्य एवं वार्ड सदस्यों के परिणाम की घोषणा की गई.

घाटशिला प्रखंड के गालूडीह क्षेत्र से जिला परिषद के चुनाव में अब तक मतगणना केंद्र से मिले आंकड़ों के अनुसार सुभाष सिंह जो कि अपने निकटतम प्रतिद्वंदी दुर्गा मुर्मू से बढ़त बनाए हुए हैं. जबकि मुसाबनी प्रखंड से लक्ष्मी मार्डी अपने निकटतम प्रतिद्वंदी रूपाली सवैया से बढ़त बनाई हुई हैं. उसी प्रकार डुमरिया तथा गुड़ाबांधा प्रखंड के जिला परिषद सदस्य के आंकड़ों की घोषणा प्रशासन द्वारा नहीं की गई है. देर शाम उपायुक्त विजया जाधव तथा अनुमंडल पदाधिकारी सतवीर रजक सहित अन्य पदाधिकारियों ने मतगणना केंद्र का औचक निरीक्षण कर जायजा लिया. उपायुक्त ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए कहा कि मतगणना का कार्य पूर्व निर्धारित चल रहा है. किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है. मतगणना सुबह 8 बजे से लेकर रात 8 बजे तक होगी इसके लिए प्राप्त संख्या में मतगणना कर्मी सहित सुरक्षा की व्यवस्था की गई है.

इसे भी पढ़ें – पंचायत चुनाव 2022 : धनबाद के तीन प्रखंडों में पहले चरण की मतगणना जारी, देखें वार्ड सदस्य पद के परिणाम

ram janam hospital
Catalyst IAS

Related Articles

Back to top button