Crime NewsJharkhandPalamu

पलामू: तालाब में बिजली के करंट से मछली मार रहे थे युवक, दो मासूम भाइयों की हो गयी मौत

Palamu: पलामू जिले के पांकी थाना क्षेत्र के आसेहार पंचायत के कुसड़ी गांव के उत्तरवारा टोला के तालाब में शनिवार को करंट से मछली मारना काफी महंगा पड़ा. तालाब में करंट आने से नहा रहे दो मासूम भाइयों की मौत हो गयी. मृतकों में छविनाथ सिंह के पुत्र गुंजन कुमार (5वर्ष) व दीपक कुमार (3वर्ष) शामिल है. शनिवार की अपराहन करीब दो बजे दिन में यह घटना हुई.

ग्रामीणों ने पांकी थाना पुलिस को दोनों मासूमों के तालाब में नहाने के क्रम में बिजली के करंट लगने से मौत होने की सूचना दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेने के बाद मेदिनीनगर के एमएमसीएच में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS : kingfisher बीयर बनानेवाली UB और कार्ल्सबर्ग सहित कई कंपनियों पर ₹900 करोड़ जुर्माना, जानें वजह

advt

बताया जाता है कि गांव के बगल में ढोढानुमा तालाब में उसी गांव के दो लोग बिजली का करंट पानी में लगाकर मछली मार रहे थे. इसी बीच दोनों मासूम बच्चे तालाब के पानी में नहाने के लिए उतरे. जहां पर पहले से लगाए गए बिजली तार के करंट से पानी में उतरते ही तड़पकर-तड़पकर दम तोड़ दिया.

घटना के बाद तालाब में मछली मार रहे दोनों युवक भाग खड़े हुए. ग्रामीणों ने बताया कि मछली मार रहे दोनों युवकों ने तालाब में मासूम की मौत की सूचना किसी को नहीं दी. दोनों युवकों की पहचान कर ली गई है.

इसे भी पढ़ें :डोर-टू-डोर कैंपेन में 3 दिन में टीबी के 200 से अधिक सस्पेक्टेड मिले, विभाग की लापरवाही पड़ रही भारी

घटना के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है. पंचायत के मुखिया देवसागर राम समेत कई लोग घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक के माता पिता और परिजनों से मुलाकात की.

इधर, पांकी थाना प्रभारी अशोक प्रसाद ने बताया कि मामले में छानबीन तेज की गयी है. करंट लगाने वाले युवकों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS : कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने BJP सांसद को लात-घूसों से पीटा, कपड़े भी फाड़े, देखें VIDEO

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: