JharkhandPalamu

#Palamu: आपसी रंजिश में युवक पर चली गोली, रांची रेफर

Palamu: पलामू जिला मुख्यालय मेदिनीनगर से सटे चैनपुर के शाहपुर में गुरुवार रात 8 बजे एक युवक को गोली मार दी गयी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

युवक का प्राथमिक उपचार मेदिनीनगर पीएमसीएच में किया गया. यहां से बेहतर इलाज के लिए युवक को रांची रेफर कर दिया गया है. गोली चलाने वालों की पहचान हो गयी है.

advt

उनकी संख्या तीन बतायी गयी है. जख्मी युवक ने पुलिस को उनके नाम बताए है. पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है. युवक को पीठ और पैर में गोली लगी है.

इसे भी पढ़े – #Jharkhand में अब तक हुई 16545 कोरोना जांच, पर मई में ही करने पड़ सकते हैं 52 हजार टेस्ट

आपसी रंजिश की आशंका

मेदिनीनगर सदर एसडीपीओ संदीप कुमार गुप्ता ने बताया कि चैनपुर थाना के शाहपुर-सेमराटांड़ में श्याम चैधरी (पिता राजकुमार चैधरी) को गोली मार दी गयी है. उसके कमर के समीप गोली लगी है.

प्राथमिक उपचार के बाद युवक को रांची रेफर किया गया है. युवक पर गोली चलाने वाले उसके पहचान के हैं. आपसी रंजिश की संभावना लगती है. उनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है.

इसे भी पढ़े – #Jharkhand: कम्युनिटी किचन में बढ़ रही कतार से मिल रही भुखमरी की आहट, 7644 भोजन केन्द्र बन रहे गवाह 

ऐसे हुई घटना

घटना के बारे में घायल के भाई रामा चैधरी ने बताया कि श्याम चौधरी का शाहपुर पुल के पास अपना खटाल है. वह शाम के समय खटाल बन्द कर अपने घर जा रहा था.

तभी रास्ते मे अज्ञात अपराधियों ने उसे रोक कर गोली मार दी. जिस में वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद स्थानीय लोगों के द्वारा उसे इलाज के लिए मेदिनीनगर सदर अस्पताल लाया गया.

घटना की सूचना मिलने पर जिले के पुलिस अधीक्षक अजय लिंडा पीएमसीएच पहुंचे. घायल की स्थिति की जानकारी ली. उससे बात की. चैनपुर पुलिस को दिशा निर्देश देते हुए जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लेने का निर्देश दिया.

इसे भी पढ़े – गिरिडीहः लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने निकाले अधिकारी, 1157 प्रवासी मजदूर परिवार सहित पहुंचे

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: