Crime NewsJharkhandPalamu

पलामू : आत्महत्या करने के लिए पैसेंजर ट्रेन के आगे कूदा युवक, एमएमसीएच में भर्ती

Palamu : डालटनगंज रेलवे स्टेशन से सटे आबादगंज रेलवे क्रॉसिंग और रेड़मा ओवरब्रिज के बीच गुरूवार को पूर्वाहन में एक युवक डाउन लाइन से जा रही पैसेंजर ट्रेन के इंजन के आगे कूद गया. इस घटना में युवक का सिर बुरी तरह चोटिल हो गया. गंभीर स्थिति में युवक को इलाज के लिए एमएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया गया, लेकिन परिजनों ने आर्थिक स्थिति खराब रहने के कारण एमएमसीएच में ही इलाज करवा रहे हैं.

युवक की पहचान गढ़वा जिले के रमकंडा थाना क्षेत्र के रक्सी गांव निवासी कामेश्वर दुबे का 25 वर्षीय पुत्र अमरेश दुबे के रूप में हुई है. युवक की पहचान उसके पैंट के पॉकेट से मिले आधार कार्ड से की गयी.

इसे भी पढ़ें :चिराग पर चाचा ने लगाये गंभीर आरोप, कहा- जबरन अपने पिता को अध्यक्ष पद से हटाया, मैं कभी चिराग से नहीं करूंगा समझौता

Catalyst IAS
ram janam hospital

रेलवे कर्मियों के अनुसार करीब साढ़े दस बजे दिन में डेहरी से आ रही डाउन पैसेंजर ट्रेन के सामने युवक कूद गया. डालटनगंज रेलवे स्टेशन के प्रबंधक अनिल तिवारी ने बताया कि घटना के तुरंत बाद ज़ख्मी युवक को अस्पताल भेजने के लिए 108 नंबर पर फोन किया गया.

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

फोन उठाने वाले ने एम्बुलेंस के बारे में जानकारी देने के लिए होल्ड पर रहने के लिए बोला. काफी देर तक होल्ड पर रहने के बाद भी 108 से कोई जानकारी नहीं दी गयी.

इसे भी पढ़ें :राहुल गांधी से मिले राजेश ठाकुर, लिया संगठन को मजबूत बनाने का मंत्र

आधा घंटा तक एम्बुलेंस के इंतजार में युवक तड़पता रहा. इसके बाद स्टेशन से स्ट्रेचर लाकर उसके ऑटो से अस्पताल पहुंचाया गया.

दोपहर बाद सूचना मिलने पर युवक के परिजन एमएमसीएच पहुंचे. उन्होंने बताया कि अमरेश लिफ्ट लगाने का कार्य करता था. डालटनगंज जाने की बात कहकर घर से निकला था.

अचानक उसके ट्रेन की चपेट में आकर गंभीर हो जाने की सूचना मिली. युवक अचेत अवस्था में है और उसे ऑक्सीजन पर रखा गया है. चिकित्सकों ने उसकी स्थिति चिंताजनक बतायी है.

इसे भी पढ़ें :तमंचा डिस्कोः रात भर चलता रहा बार बालाओं का डांस, वीडियो वायरल

Related Articles

Back to top button