न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#Palamu : इंटर सिटी एक्सप्रेस के स्लीपर कोच से हथियार के साथ युवक गिरफ्तार, रेल पुलिस जांच में जुटी

730

Palamu: मुगलसराय रेल मंडल के हैदरनगर रेलवे स्टेशन से इंटर सिटी एक्सप्रेस में सफर कर रहे युवक को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है.

युवक हथियार लेकर ट्रेन में क्यों सफर कर रहा था, इसकी जांच में रेल पुलिस जुटी हुई है.

रांची-मड़ुआडीह इंटर सिटी एक्सप्रेस से धराया युवक

गढ़वा रोड-सोन नगर रेल खंड के बीच जपला आरपीएफ ने रांची-मड़ुआडीह इंटरसिटी एक्सप्रेस की एस-4 कोच से एक कट्टा व अन्य सामान के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है.

आरपीएफ जपला पोस्ट प्रभारी निरीक्षक एसपी सिंह ने बताया कि उंटारी रोड से डेहरी आनसोन तक गाडी संख्या 18611 अप मडुआडीह इंटरसिटी एक्सप्रेस के मार्गरक्षण के दौरान हैदरनगर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की एस-4 बोगी से एक संदिग्ध युवक को  देखकर पूछताछ की.

hotlips top

इसे भी पढ़ें : #RMC: कमीशनखोरी के लिए निकाला गया था रोड मार्किंग का टेंडर, शिकायत के बाद हुआ रद्द

कट्टा सहित अन्य सामान मिले

पूछताछ के दौरान युवक ने अपना नाम  विकास कुमार पासवान, पिता जितेंद्र पासवान निवासी ग्राम खरगड़ा, पोस्ट थाना हैदरनगर बताया.

संदेह पुख्ता होने पर समक्ष गवाह के सामने तालाशी लेने पर एक अदद देसी कट्टा ,एक अदद जिंदा गोली, एक अदद पुरानी इस्तेमाली ओप्पो कंपनी का मोबाइल फोन, बैंक का प्रमाण पत्र, जे एच 03 पी 5886 गाडी का रजिस्ट्रेशन प्रमाण पत्र (छाया प्रति), तीन सौ रुपये नगद, सुषमा देवी का आधार कार्ड, किरण कुमारी का आधार कार्ड बरामद किया है.

इसे भी पढ़ें : #Garhwa: अस्तबल नुमा हॉस्पिटल में टॉर्च की रोशनी में ऑपरेशन, प्रशासन ने छापामारी कर सील किया

 डालटनगंज जीआरपी को सुपुर्द किया गया आरोपी

बरामद देसी कट्टा के सम्बंध में वैध कागजात की मांग की गयी. मौके पर कुछ भी प्रस्तुत नहीं कर सका. उक्त युवक को गिरफ्तार कर लिया गया.

गिरफ्तार युवक को रेलवे सुरक्षा बल जपला ने डालटनगंज जीआरपी को सुपुर्द कर दिया है. मामले की अनुसंधान एएसआइ बाल्मिकी पाठक को सौपा गया है.

अभियान में कौन कौन थे शामिल

आरपीएफ प्रभारी निरीक्षक एसपी सिंह ने बताया कि अभियान में एसआइ बनारसी यादव साथ प्र. आ. रितु रंजन कुमार राय, आरक्षी पंकज कुमार सिंह, अजय कुमार पाल, राम सहारे यादव शामिल थे.

इसे भी पढ़ें : झारखंड में कितनी सुरक्षित हैं महिलाएं, हर तीसरे दिन हो रहा रेप और आपसी विवाद में हत्या  

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like