JharkhandPalamu

पलामू: महिला अपने तीन बच्चों के साथ रेलवे ट्रैक पर कूदी, महिला और एक बच्चे की मौत

Palamu: बरवाडीह-गढ़वारोड रेलखंड अंतर्गत रेहला थाना क्षेत्र के सबौना गांव में एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ रेलवे ट्रैक पर कूद गयी. इस घटना में महिला और उसके एक बच्चे की मौत हो गयी. जबकि दो बच्चे जख्मी हो गये. उन्हें इलाज के लिए गढ़वा सदर अस्पताल में ले जाया गया है. दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी है. घटना के पीछे पारिवारिक विवाद सामने आया है. जिला एवं रेल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें –कोरोना वैक्सीन पर बोला WHO : रूस को आगे नहीं बढ़ना चाहिए

घरेलू विवाद के कारण महिला ने उठाया कदम  

जानकारी के अनुसार, घरेलू विवाद के कारण सबौना की प्रियंका देवी अपने तीन बच्चों के साथ गांव से सटकर गुजरे रेलवे पटरी आ गयी. इसी बीच वहां से गुजर रही एक मालगाड़ी के सामने महिला अपने बच्चों के साथ कूद गयी. इस दौरान मालगाड़ी की चपेट में आने से महिला और उसकी बेटी की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि दो बेटे गंभीर रूप से जख्मी हो गये.

advt

घटना की जानकारी मिलते ही रेहला थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गयी है. बताया जाता है कि प्रियंका देवी को अपने परिजनों के साथ बुधवार की सुबह झगड़ा हो गया. झगड़े के बाद प्रियंका देवी अपने 8 वर्षीय बेटी 6 वर्षीय बेटा और एक 3 वर्षीय बेटा के साथ रेलवे पटरी पर कूद गयी.

इसी क्रम में वह मालगाड़ी की चपेट में आ गयी. प्रियंका देवी और उसकी बेटी की मौके पर ही मौत हो गयी, दोनों बेटों के सिर पर गंभीर रूप से चोट लगी है. घटना के बाद गांव में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

इसे भी पढ़ें –माफिया और विभाग की मिलीभगत से हो रहा है बालू का अवैध कारोबार, DC की एक रिपोर्ट से हुआ खुलासा

adv
advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button