न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#Palamu: नववर्ष की दस्तक के साथ ही डालटनगंज-बेतला मार्ग पर सक्रिय हुए लुटेरे, नकाबपोश अपराधियों ने व्यवसायी को लूटा, पुलिस जुटी जांच में

280

Palamu: नये साल की दस्तक के साथ ही डालटनगंज-केचकी मार्ग पर लूटपाट शुरू हो गयी है. नकाबपोश अपराधियों ने मंगलवार को दिनदहाड़े पलामू प्रमंडल अंतर्गत लातेहार के बरवाडीह निवासी एक व्यवसायी को लूट लिया. बताया जाता है कि व्यवसायी अंगद कुमार गुप्ता अपनी बाइक से डालटनगंज से बरवाडीह जा रहे थे.

केचकी पुल के आगे पोलपोल जाने वाले शार्टकट रास्ते पर जैसे ही बढ़े, उन्हें तीन-चार अपराधियों ने रोक लिया. सभी अपराधियों ने अपने चेहरे को ढंक रखा था.

इसे भी पढ़ें – #CitizenshipAmendmentBill के खिलाफ नॉर्थ ईस्ट में जबरदस्त हिंसक प्रदर्शन, त्रिपुरा में 48 घंटे के लिए इंटरनेट सेवा बंद

हथियार दिखा कर की लूटपाट

अपराधी अंगद को जंगल की तरफ ले गये और उनके पास से पांच हजार रुपये नकद लूट लिये. विरोध करने पर अपराधियों ने अंगद की पिटाई भी की. लुट जाने के बाद अंगद ने बरवाडीह पुलिस को इसकी सूचना दी. चूंकि घटनास्थल सतबरवा थाना क्षेत्र में है, इसलिए बरवाडीह पुलिस ने इसकी सूचना सतबरवा पुलिस को दी.

इसके बाद सतबरवा थाना प्रभारी राकेश कुमार दुबे और बरवाडीह थाना प्रभारी दिनेश कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन प्रारंभ की. सतबरवा थाना प्रभारी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान तेज कर दिया गया है.

Mayfair 2-1-2020

इसे भी पढ़ें- देखें वीडियोः कैसे अधिवक्ता रामप्रवेश सिंह को शूटर ने मारी गोली

नये साल की शुरुआत में यहां अक्सर होती है लूटपाट 

गौरतलब है कि यह मार्ग पूरे साल अमूमन शांत रहता है, लेकिन जैसे ही नये साल का उमंग हिलोरे मारना शुरू करता है, लुटेरे भी सक्रिय हो जाते हैं. चूंकि केचकी एक बेहतरीन पिकनिक स्पॉट है और बेतला नेशनल पार्क जाने का मार्ग भी यही है, इस कारण इस मार्ग पर दिसंबर-जनवरी में सैलानियों-पर्यटकों का आना-जाना लगा रहता है.

Sport House

लुटेरे इसका फायदा उठाते हैं और आने-जाने वालों को अपना निशाना बनाते हैं. हर वर्ष दिसंबर-जनवरी के महीने में इस मार्ग पर लूट-पाट की कई घटनाओं को अंजाम दिया जाता है.

इसे भी पढ़ें – #Palamu: पलामू टाइगर रिजर्व में बाघ हुआ आदमखोर, महिला को मारा, इलाके में दहशत

SP Jamshedpur 24/01/2020-30/01/2020

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like