न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू: बिहार ले जायी जा रही देसी शराब जब्त, तीन तस्कर गिरफ्तार

339

Palamu: बिहार में पूर्ण शराबबंदी है. लेकिन झारखंड से पड़ोसी राज्य में शराब की तस्करी जारी है. इसी कड़ी में पलामू पुलिस ने शराब तस्करी के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने शाहपुर पुल के पास से तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से 2347 पाउच देसी और मसालेदार शराब जब्त की गयी है. पुलिस ने उस बोलेरों को भी जब्त कर लिया है, जिससे शराब की खेप बिहार पहुंचाने की तैयारी थी.

इसे भी पढ़ेंः 50 हजार का इनामी नक्सली कमांडर लालमोहन गिरफ्तार, हत्या समेत 20 से ज्यादा मामलों में था वांटेड

पुलिस को रविवार रात गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए इन्हें धर-दबोचा. शहर थाना के गश्ती दल के पदाधिकारी सहायक अवर निरीक्षक गंदूर उरांव ने सशस्त्र बल और टाईगर मोबाइल के जवानों के साथ कोयल नदी पुल के पास चेकिंग अभियान शुरू किया. इसी दौरान रात शाहपुर की तरफ से आ रही एक बोलेरो गाड़ी को जब रोका गया तो उस पर सवार चार युवक उतर कर भागने लगे. सशस्त्र बल द्वारा खदेड़ कर भाग रहे युवकों में तीन को गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि एक भागने में सफल रहा. पूरे मामले को लेकर केस दर्ज कर लिया गया है. वही एक फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.
न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: