न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : प्रखंडों में आयोजित होगा मीडिया संवाद, तिथि निर्धारित

दी जायेगी योजनाओं की जानकारी

33

Palamu : मीडिया के साथ बेहतर संबंध स्थापित करने और सरकार की योजनाओं की जानकारी हर महीने देने के उद्देश्य से पलामू जिले में प्रखंड स्तर पर मीडिया संवाद आयोजित किया जायेगा. इसके लिए तिथि निर्धारित कर दी गयी है. गुरुवार को जिले के उपायुक्त डॉ शांतनु कुमार अग्रहरि ने प्रखंड में संचालित योजनाओं एवं संपादित कार्यों की सूचना मीडिया को उपलब्ध कराने के लिए जिले के सभी प्रखंड विकास पदाधिकारियों को प्रखंडस्तरीय मासिक मीडिया संवाद आयोजित करने का निर्देश दिया है.

प्रखंडस्तरीय मीडिया संवाद का आयोजन बीडीओ की अध्यक्षता में किया जाना है. इसमें सभी पदाधिकारियों की उपस्थिति सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया है. मीडियां संवाद में प्रखंड के प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया प्रतिनिधियों को आंमत्रित कर प्रखंडों में संचालित योजनाओं, कार्यक्रमों एवं गतिविधियों की सूचना मीडिया संवाद के माध्यम से देने का निर्देश दिया गया है.

कब-कब आयोजित होगा मीडिया संवाद 

26 नवंबर को मेदिनीनगर, 27 नवंबर को छत्तरपुर, 28 नवंबर को विश्रामपुर, 29 नवंबर को पांकी एवं 30 नवंबर को हुसैनाबाद प्रखंड में प्रखंड स्तरीय मीडिया संवाद का आयोजन किया जायेगा. दिसंबर माह में 03 दिसंबर को हैदरनगर, 05 दिसंबर को नौडीहा बाजार, 07 दिसंबर को नावाबाजार, 10 दिसंबर को मनातू, 12 दिसंबर को पिपरा, 13 दिसंबर को चैनपुर, 14 दिसंबर को मोहम्मदगंज, 17 दिसंबर को पाटन, 19 दिसंबर को पांडू, 21 दिसंबर को तरहसी, 24 दिसंर को रामगढ़, 26 दिसंबर को हरिहरगंज, 27 दिसंबर को पंडवा, 28 दिसंबर को उंटारी रोड, 29 दिसंबर को लेस्लीगंज एवं 31 दिसंबर को सतबरवा प्रखंड में प्रखंडस्तरीय मीडिया संवाद आयोजित किया जायेगा.

इसे भी पढ़ें –कर्ज में डूबे पिठोरिया के 2000 किसान, झेल रहे 70 करोड़ का नुकसान

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: