JharkhandPalamu

पलामू: खेलते-खेलते बच्चे ने मुंह में दबाया विस्फोटक, चिथड़े उड़े-पुलिस जुटी छानबीन में

Palamu :  पलामू जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र के कारीमाटी गांव में आज एक बच्चा खेलते खेलते विस्फोटक अपने मुंह से दबा दिया. इससे जोरदार धमाका हुआ और बच्चे का मुंह बुरी तरह जख्मी हो गया. छतरपुर अनुमंडलीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बच्चे को गंभीर हालत में बेहतर इलाज के लिए मेदिनीनगर पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. उसकी स्थिति चिंताजनक बतायी गयी है.

इसे भी पढ़ेंः जम्मू कश्मीर में लॉकडाउन के बीच पुणे के फिल्मकार का सहारा बना मुस्लिम परिवार

जानकारी के अनुसार बच्चे की उम्र करीब 10 वर्ष बतायी गयी है. बताया जाता है कि बच्चा अपने घर के बाहर खेल रहा था. इसी बीच उसे एक लट्टूनुमा बम मिला. खेलते  खेलते उसने बम को मुंह से दबा दिया, जिससे तेज धमाका हुआ. घटना के बाद आस पास के लोग घरों से बाहर निकले. बच्चे को आनन फानन में इलाज के लिए छतरपुर अनुमंडलीय अस्पताल  लाया, लेकिन मुंह के चिथड़े उड़ जाने के कारण डाक्टरों ने उसे मेदिनीनगर पीएमसीएच रेफर कर दिया.

इसे भी पढ़ेंः एल खियांग्ते बने गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव, कार्मिक ने जारी की अधिसूचना

छतरपुर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शंभू कुमार सिंह ने बताया कि किसी ने जानवर मारने वाली गृह निर्मित लट्टू बम लावारिस छोड़ दिया था. संभावना व्यक्त की जा रही है कि खेलने के क्रम में बच्चे को लट्टूनुमा बम मिला होगा. मुंह से दबाए जाने के बाद यह हादसा हुआ है. मामले में गहन जांच चल रही है.

इसे भी पढ़ेंः कर्नाटक में कोरोना वायरस के 12 नए मामले, मेघालय में दो और लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button