JharkhandPalamu

पलामू : महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में एएसआई को ग्रामीणों ने पकड़ा, एसपी से कार्रवाई की मांग

Palamu : पलामू जिले के मनातू थाना में कार्यरत सहायक पुलिस अवर निरीक्षक राजीव नयन सिंह को सोमवार को ग्रामीणों ने एक महिला के साथ एक होटल के कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा. महिला को मनातू थाना प्रभारी के हवाले कर दिया गया है, जबकि एएसआई के खिलाफ एसपी से कार्रवाई की मांग की गयी है.

ग्रामीण राजेश सिंह, वीरेन्द्र कुमार सिंह, राजेश कुमार, अनुज कुमार, छोटू कुमार यादव, जावेद अंसारी, ज्ञाशुदीन, राजू यादव, कैप अंसारी, पवन यादव, इरफान सहित करीब पांच दर्जन ग्रामीणों ने हस्ताक्षरयुक्त आवेदन में कहा है कि थाना के एएसआई का किसी महिला के साथ होटल के कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा जाना सभ्य समाज के लिए एक दाग की तरह है. इससे पुलिस की छवि जहां धूमिल होगी. वहीं समाजिक माहौल भी खराब होगा.

इसे भी पढ़ें: पोर्नोग्राफी केस में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मिली बेल, कहा- बिना सबूत बनाया बलि का बकरा

advt

ग्रामीणों ने कहा है कि मनातू थाना से महज 200 मीटर दूर बैजनाथ होटल के पीछे वाले कमरे में पुलिस एएसआई और चक पंचायत क्षेत्र की रहने वाली महिला आपत्तिजनक स्थिति में थे. सूचना मिलने पर दुकानदारों एवं ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ा और इसका कड़ा विरोध किया.

इसे भी पढ़ें:रूपा तिर्की केस: सीबीआइ को मिला कांग्रेस विधायक बंधु तिर्की का ऑडियो, वीडियो टेप, परिजनों को कर रहे हैं ‘मैनेज’- सुनिये ऑडियो..

साथ ही इसकी जानकारी मनातू थाना प्रभारी एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी को दी. महिला को मनातू थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया.

ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक से अश्लील हरकत करने वाले पुलिस एएसआई पर कार्रवाई करने की मांग की है. ताकि सामाजिक माहौल बना रहे और पुलिस की गरिमा की बरकरार रहे.

इसे भी पढ़ें :गरीबों को मिलेगा सोना-सोबरन धोती साड़ी योजना का लाभ, 22 सितंबर को सीएम करेंगे शुभारंभ

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: