JharkhandPalamu

पलामू : सतबरवा में अज्ञात वाहन ने 3 वर्षीय बच्चे को कुचला, एनएच 39 जाम

Palamu : एनएच 39 डालटनगंज-रांची मुख्य मार्ग पर जिले के सतबरवा थाना क्षेत्र के तुम्बागड़ा स्थित बीएसएनएल टावर के समीप एक अज्ञात वाहन ने 3 वर्षीय बालक को चपेट में लेते हुए कुचलकर फरार हो गया. इससे मौके पर ही बच्चे की मौत हो गयी. घटना गुरुवार की शाम 5 बजे के करीब घटी. विरोध में ग्रामीणों ने एनएच को शव के साथ घटनास्थल पर जाम कर दिया है.

समाचार लिखे जाने तक जाम की स्थिति बनी हुई थी. दोनों ओर कई वाहन फंसे हुये थे. सूचना पर सतबरवा पुलिस मौके पर पहुंच गयी है और जाम हटाने का प्रयास कर रही है.

जाम कर रहे लोगों का आरोप है कि तेज गति से आ रहे एक अज्ञात बोलेरो वाहन ने बच्चे को कुचलकर रांची से मेदिनीनगर की ओर फरार हो गया. जब तक वाहन को पकड़ा नहीं जाता तब तक जाम रहेगी.

ram janam hospital
Catalyst IAS

इसे भी पढ़ें:प्रधानमंत्री जनधन योजना के तहत खाता खोलने में निजी बैंकों ने दिखायी उदासीनता, 1.59 करोड़ खातों में से खोले सिर्फ 1.60 लाख बैंक अकाउंट

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

वहीं जाम कर रहे लोगों का कहना है कि मृतक के पिता इंद्रदेव भुईया का पुत्र सड़क से हटकर साइड में खड़ा था. इसी बीच तेज गति से आ रहे वाहन ने बालक को कुचलकर फरार हो गया. बच्चे के सड़क पर बिखरे पड़े शव को एक जगह पर इकट्ठा कर चादर में लपेट दिया गया है.

जाम शाम 5 बजे के करीब से है. सतबरवा थाना प्रभारी ऋषिकेश राय जाम कर रहे लोगों से जाम हटाने का आग्रह करते देखे गए. जाम हटाने के लिए पुलिस बल और कनीय पदाधिकारी मौके पर तैनात हैं.

इसे भी पढ़ें:अपोलो हॉस्पिटल के लिए दी गई जमीन पर कब्जा, निगम ने खाली करने को दिया 72 घंटे का अल्टीमेटम

Related Articles

Back to top button