न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मिनी गन फैक्टरी का उद्भेदन, हथियार बनाने के सामान बरामद

40

Palamu : स्थानीय स्तर पर हथियार बनाकर नक्सलियों और अपराधियों तक पहुंचाने की मिली गुप्त सूचना पर पुलिस ने सोमवार को बड़ी कार्रवाई की. इस दौरान हथियार तैयार करने के कई सामान बरामद किए गए. हालांकि पुलिस ने हथियार और सप्लायरों को गिरफ्तार नहीं कर पायी. अंधेरे का लाभ उठाकर वे फरार हो गए.

mi banner add

कहां की गयी कार्रवाई ?

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जिले के पंडवा थाना क्षेत्र के गड़ेरियाडीह के वनखेता टोला में हथियार बनाने की फैक्टरी चल रही है. सूचना पर एएसपी अरूण कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस-सीआरपीएफ की छोटी टीम बनायी गयी. पाटन के पुलिस निरीक्षक संजीव कुमार तिवारी के साथ गांव में छापामारी की गयी.

Related Posts

बकरी बाजार मैदान में कॉम्प्लेक्स बनाने के निर्णय को रद्द करने की मांग, AAP ने मेयर को सौंपा ज्ञापन

पार्टी ने मांग की कि उस मैदान को बच्चों के खेल के मैदान-पार्क के रूप में विकसित किया जाये

भनक लगते ही सप्लायर और बनाने वाले फरार

एएसपी ने जानकारी दी कि गांव में कार्रवाई की भनक लगते ही घटनास्थल से हथियार आपूर्तिकर्ता और बनाने वाले अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए. उन्होंने बताया कि कई गोलियां, भांती मशीन, 25 लोहे की पाइप सहित कई औजार बरामद किए गए. उन्होंने कहा कि छानबीन के दौरान पता चला कि फैक्टरी को वनखेता निवासी कवि मेहता चला रखा था. उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. उसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी तेज की गयी है. एसपी ने बताया कि कवि मेहता हथियार बनाने के साथ-साथ नक्सलियों को हथियार बेचता भी था.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: