JharkhandPalamu

Palamu : हादसे में दो युवकों की मौत, मकान के तहखाने में मिले शव

Palamu : पलामू जिले के पाटन में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गयी. दोनों के शव सड़क किनारे एक मकान के तहखाने में मिले. घटना के बाद से पीड़ित परिवार में चीख पुकार मची हुई है. दोनों युवक नवाह्न परायण पाठ से भाग लेकर लौट रहे थे. घटना मंगलवार की रात की है, लेकिन जानकारी बुधवार को हुई. दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीनगर पीएमसीएच में भेज दिया गया है.

इसे भी पढ़ें – 31 दिसंबर तक झारखंड में होगा पंचायतों का पुनर्गठन, अगले साल होंगे चुनाव

कहां हुई घटना?  

जिले के पाटन थाना क्षेत्र के किशुनपुर में सड़क दुर्घटना हुई. बताया जाता है कि मोटरसाइकिल सवार दोनों युवक अनियंत्रित होकर एक घर के तहखाने में घुस गये. इस दौरान दीवार सहित अन्य हिस्सों से टक्कर के बाद मौके पर ही इनकी मौत हो गयी. सुबह जानकारी मिलने के बाद पाटन थाना प्रभारी विष्णु सिंह घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

मृतकों में कौन-कौन

दोनों युवक पाटन थाना क्षेत्र के पकरी गांव के रहनेवाले थे. मृतकों की पहचान आनंद दुबे (25) और सिंटू दुबे (14) के रूप में की गयी है. आनंद डिबीएल कंपनी में काम करता था. दस दिन पहले वह दशहरा की छुट्टी में दो माह के लिए घर आया था, जबकि सिंटू अरुण दुबे का पुत्र था. वह कक्षा नौवीं का छात्र था.

इसे भी पढ़ें – बिहार चुनाव : चिराग ने विजन डॉक्यूमेंट बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट.. लॉन्च किया, कहा, मैं शेर का बच्चा हूं…

मौर्याटांड़ से लौट रहे थे दोनों

बताया जाता है कि दोनों युवक किशुनपुर के मौर्याटांड़ में आयोजित नवाह्न परायण पाठ में भाग लेने गये थे. इसी दौरान मंगलवार की रात में मोटरसाइकिल सड़क के किनारे एक घर के तहखाने में घुस गयी. आशंका जाहिर की जा रही है कि बाइक की रफ्तार काफी तेज होगी और सड़क पर सामने से आ रही किसी गाड़ी के कारण अनियंत्रित होकेर दोनों दीवार से जा टकराये होंगे. खून ज्यादा बह जाने के कारण दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी. रात होने के कारण किसी को इस घटना की जानकारी नहीं मिली. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

इसे भी पढ़ें – अभिनेत्री दीप्ति नवल को पड़ा दिल का दौरा, हालत स्थिर

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: