Crime NewsPalamu

पलामू: दो चोरी कांड का उदभेदन, चोरी गए कई सामान बरामद, चार गिरफ्तार

Palamu: जिला मुख्यालय मेदिनीनगर के शहर थाना क्षेत्र में पिछले दिनों हुई चोरी की दो घटनाओं का उदभेदन करते हुए पुलिस ने सफलता प्राप्त की है. कार्रवाई के दौरान, जहां चोरी गए गई सामान बरामद किए गए हैं, वहीं तीन चोर और एक खरीददार को गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि पहली घटना टीओपी 3 अंतर्गत सुदना इलाके में हुई थी, जबकि दूसरी घटना टीओपी 1 अंतर्गत शहर के रिहायशी इलाकों में से एक बड़ा तालाब के पार्क में स्थित निगम के स्टोर रूम में हुई थी. चोरी की घटनाओं के बाद शहर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अभय कुमार सिन्हा के नेतृत्व में टीओपी 1 के प्रभारी रेवाशंकर राणा द्वारा जवानों के साथ कार्रवाई की जा रही थी. इसी क्रम में सुदना चोरी कांड में शामिल दो चोरों को गिरफ्तार किया गया, जबकि बड़ा तालाब परिसर में हुई चोरी मामले में एक चोर और एक खरीददार को गिरफ्तार किया गया.
शहर थाना प्रभारी ने बताया कि गत 30 नवंबर को विनय शंकर प्रसाद के पंचवटी नगर, सूदना में चोरी हुई थी, जबकि 26 नवंबर को बड़ा तालाब परिसर से लैपटॉप सहित अन्य सामान गायब हुए थे. दोनों मामले में अनुसंधान किया जा रहा था. इसी क्रम में तीन चोरों को गिरफ्तार किया गया. उनकी पहचान साहित्य समाज चौक, डोम टोली के रहने वाले छोटू चंद्रवंशी, कुंदन कुमार एवं आकाश कुमार शामिल हैं, जबकि खरीददार सरवन कुमार हमीदगंज न्यू एरिया के रहने वाले के रूप में की गई. सभी को मेडिकल जांच के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.
इसे भी पढ़ें: गिरिडीह में बढ़ते सड़क हादसे के बाद डीसी ने सख्ती बरतने का दिया निर्देश

चोरों के पास से दो लैपटॉप, दो जोड़ा सोने का कंगन, एक जोड़ा सोने का टॉप, एक जोड़ा सोने का झुमका, एक जोड़ी अंगूठी, 4पीस पायल, एक पीस चांदी का बेड़ा बरामद किया गया है. गिरफ्तारी टीम में शहर थाना प्रभारी अभय कुमार सिन्हा, टीओपी 1 के प्रभारी रेवा शंकर राणा, सहायक अवर निरीक्षक जितेंद्र कुमार एवं नबी अंसारी, जवान राकेश कुमार, संतन कुमार, नवलेश, प्रफुल्ल, संदेश पाल, श्रवण, प्रीति खलखो सहित अन्य शामिल थे.

Related Articles

Back to top button