JharkhandPalamu

Palamu : हरिहरगंज के एक ही परिवार के दो किशोर की डूबने से बिहार के अंबा में मौत, गांव में पसरा मातम

Palamu : पलामू जिले के हरिहरगंज में बुधवार को दो बच्चों की नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गयी. दोनों का शव जिले के सीमावर्ती बिहार के अंबा थाना क्षेत्र से बरामद किया गया.

Jharkhand Rai

हरिहरगंज नगर पंचायत की सीमा से सटे बिहार के अंबा थाना अंतर्गत संडा गांव स्थित बटाने नदी में डूबने से दो किशोर की मौत हो गयी. इनमें हरिहरगंज थाना के सतगावां निवासी यूनुस अंसारी का भगीना अफसर आलम (14 वर्ष) तथा भतीजा दाऊद आलम (15 वर्ष) शामिल है. यह घटना बुधवार की दोपहर करीब 12 बजे की है. दोनों को डूबता देख पास में पुल निर्माण में काम कर रहे मजदूरों ने शोर मचाया. शोर सुन कर लोग जुटे तथा पानी में दोनों की तलाश करने लगे. लगभग 1 घंटे की मशक्कत के बाद टूटे हुए डायवर्सन के नीचे फंसा हुआ दोनों का शव बरामद हुआ.

इसे भी पढ़ें – पलामू: कुंडीलपुर के ग्रामीणों ने पेश की मिसाल, पहाड़ को काट कर बना दी सड़क

पुल बनने के कारण बन गया है गहरा गड्ढा

बताया जाता है कि अफसर आलम अपने मामा के घर आया था. बुधवार को ममेरे भाई दाऊद के साथ नदी पार परता गांव स्थित अपनी मौसी के घर जा रहा था. उक्त स्थल पर पुल निर्माण कार्य जारी रहने के कारण काफी गहरा गड्ढा बन गया है. इसी गड्ढे में फंस कर दोनों किशोर डूब गये.

Samford

बाद में अम्बा थाना पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद भेज दिया है. वहीं घटना की सूचना पाकर हम पार्टी के युवा जिला अध्यक्ष गुलाम सरवर बसपा नेता इसरार आलम, फहीम अंसारी, राकांपा नेता अजय कुमार सिंह सहित कई लोगों ने घटनास्थल पर जाकर परिजनों को ढाढ़स बंधाया.

इसे भी पढ़ें – बकौल लोहिया यह समय सड़क पर निकल कर संसद को आवारा होने से बचाने का है

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: