न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू: तीन किलो अफीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार 

414

Palamu : मादक पदार्थों की तस्करी रोकने को लेकर चलाए जा रहे अभियान में एक बार फिर पलामू पुलिस को सफलता मिली है. जिले की पांकी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर डालटनगंज-पांकी मुख्य पथ पर टइया गांव में सर्च अभियान चलाकर तीन किलो अफीम बरामद की है. पुलिस ने इस सिलसिले में दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है।

इसे भी पढ़ें- क्या विपक्ष के सैलरी नहीं लेने से जनता के 192 सवालों के जवाब मिल जायेंगे?

कहां ले जायी जा रही अफीम

चतरा के लावालौंग से तीन किलो अफीम लेकर दो तस्कर यूपी के बरैली निवासी ताहीर खां और पुरानी पांकी निवासी मकबूल अंसारी जाइलो कार से डालटनगंज आ रहे थे. गुप्त सूचना मिलने पर पांकी पुलिस द्वारा डालटनगंज-पांकी मुख्य पथ पर सर्च अभियान चलाया गया. रात करीब दो बजे जैसे ही वाहन पहुंचा, पुलिस ने रूकने का इशारा किया और वाहन में सर्च किया तो अफीम बरामद हुई.

इसे भी पढ़ें- मुख्यमंत्री का निर्बाध बिजली देने का वादा फेल : आलोक दुबे

क्या-क्या मिला

silk_park

पांकी थाना प्रभारी ललित कुमार ने बताया कि अफीम मिलने के बाद दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि  नगद 6800 रूपये, चार पहिया वाहन और मोबाइल जब्त किया गया. बरामद अफीम का बाजार मूल्य करीब तीन लाख रुपये है. अफीम को डालटनगंज लाया जाता और फिर स्टेशन से ट्रेन के माध्यम से उसे तस्करी यूपी ले जाते. गिरफ्तार तस्करों ने बताया कि बरैली में अफीम का अच्छा बाजार है. यहां एक लाख रूपये में खरीदी गयी अफीम बरैली के बाजार में डेढ़ से दो लाख रूपये किलो के हिसाब से बिकता है.

इसे भी पढ़ें- जेजेएमपी ने कराई बीजीआर कंपनी के मैनेजर मल्लिकार्जुन की हत्या : एसपी

एक तस्कर ने बताए अपने साथियों के नाम

थाना प्रभारी ने जानकारी दी कि पुरानी पांकी निवासी मकबूल अंसारी ने तस्करी में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. उसने बताया है कि इस गोरखधंधे में उसके साथ चार-पांच लोग और शामिल हैं. बयान के बाद मकबूल के साथियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी तेज कर दी गयी है. अभियान में पांकी थाना प्रभारी के साथ सीओ विनोद राम के अलावा सहायक अवर निरीक्षक बादल मुर्मू और टाइगर मोबाइल के सहायक अवर निरीक्षक मंटुस्थ महतो शामिल थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: