न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू: कुख्यात बंधु शुक्ला गिरोह के दो शूटरों ने किया सरेंडर, पुलिस लेगी रिमांड पर

54

Palamu : पलामू जिले में कुख्यात अपराधिक सरगना बंधु शुक्ला गिरोह से जुड़े दो शातिर अपराधी शूटर पिंटू मिश्रा और प्रवीण मिश्रा ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया. दोनों अपराधियों की तलाश में पुलिस लंबे समय से जुटी हुई थी, लेकिन दोनों अपराधी लगातार पुलिस को चकमा देते फिर रहे थे.

लोकसभा चुनाव होने के कारण पुलिस की दबिश इन अपराधियों पर काफी तेज हो गयी थी. इससे घबराए दोनों अपराधियों ने आज न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया.

इसे भी पढ़ें गिरिडीह लोकसभा चुनाव : पहले दिन एक भी नामांंकन नहीं, छह प्रत्याशियों ने खरीदा पर्चा

hosp3

चैनपुर और लेस्लीगंज में रंगदारी के लिए चलायी थी गोली  

दोनों शूटरों पर एक सड़क कंस्ट्रक्शन कंपनी से पांच करोड़ की रंगदारी मांगने समेत कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस इस गिरोह के सदस्यों को पकड़ने के लिए कई महीनों से छानबीन कर रही थी. 15 फरवरी 2018 को चैनपुर के शाहपुर में हुई फायरिंग में निजी कंपनी के एक कर्मी की मौत हो गयी थी, जबकि उसी दिन लेस्लीगंज में भी आइटीआइ कॉलेज निर्माण करवा रही कंपनी के लोगों पर हमला हुआ था. इस हमले का आरोप बंधु शुक्ला गिरोह पर ही लगा था. बंधु शुक्ला को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि दोनों शूटर फरार थे.

दोनों को रिमांड पर लेगी पुलिस 

प्रवीण मिश्रा गढ़वा के कांडी का रहने वाला है, जबकि पिंटू विश्रामपुर का निवासी है. पलामू पुलिस दोनों को रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है. दोनों के रिमांड पर लेने के बाद पलामू और गढ़वा में कई आपराधिक मामलों का खुलासा होने की उम्मीद है.

इसे भी पढ़ें :महागठबंधन के खिलाफ गरजे सीएम रघुवर, कहा : एक शेर का मुकाबला सियार का समूह नहीं कर सकता

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: