JharkhandPalamu

पलामू: एक ही रात डालटनगंज शहर से दो स्कॉर्पियो की चोरी, बिहार से एक बरामद

Palamu: जिला मुख्यालय डालटनगंज के शहरी क्षेत्र में वाहन चोर सक्रिय हैं. इसका जीता जागता उदाहरण बीती रात सामने आया. शहरी क्षेत्र के दो अलग-अलग हिस्से से दो स्कॉर्पियो की चोरी कर ली गयी. हालांकि पुलिस की तत्परता से एक स्कॉर्पियो को बिहार से बरामद कर लिया गया है. दूसरे के संबंध में छानबीन तेज की गयी है. एक ही रात दो स्कॉर्पियो की चोरी से वाहन मालिकों में हड़कंप मच गया है. सड़क किनारे बिना सुरक्षा वाहन लगाने वाले लोगों को सावधान रहने की जरूरत है. लगातार दो घटनाओं से स्पष्ट है कि शहर में वाहन चोर गिरोह सक्रिय हैं.
चोरी की गयी दो स्कॉर्पियो के नंबर जेएच 03टी 4209 और जेएच 03 एल 6252 है. पहली घटना शहर थाना क्षेत्र के निमियां-अघोर आश्रम के समीप हुई. यहां अशोक चौधरी की छड़ सीमेंट दुकान के बाहर लगी स्कॉर्पियो (जेएच03टी 4209) की चोरी कर ली गयी.

सुबह 8 बजे इसकी जानकारी चैनपुर के कल्याणपुर निवासी वाहन मालिक अशोक चौधरी को हुई. अशोक ने तत्काल इसकी सूचना टीओपी 3 प्रभारी अभिमन्यु कुमार को दी.

इसे भी पढ़ें :Jharkhand News : रिम्स में बढ़ाए जाएंगे 777 बेड, मरीजों को मिलेगी राहत, MBBS की सीटें बढ़ाने की भी तैयारी

Catalyst IAS
ram janam hospital

पुलिस हरकत में आई और छानबीन तेज की. सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि स्कार्पियो को बिहार की तरफ ले जाया जा रहा है. शहर थाना पुलिस ने बिहार पुलिस से संपर्क किया और मामले की जानकारी दी. इसी क्रम में बिहार के वैशाली जिले के ताजपुर इलाके में चेकिंग अभियान के दौरान इस स्कार्पियो को बरामद किया गया.

The Royal’s
Sanjeevani

पुलिस के अनुसार जांच तेज होने और वाहन का तेल खत्म हो जाने के कारण अपराधी स्कॉर्पियो को सड़क पर छोड़कर फरार हो गए. सूचना मिली है कि स्कार्पियो की चोरी अवैध शराब की तस्करी करने के लिए की गयी थी.

इसे भी पढ़ें :बकाया मानदेय को लेकर धनबाद सीएस कार्यालय के समक्ष सहियाओं का धरना दूसरे दिन भी जारी

विधायक आवास के समीप से स्कार्पियो की चोरी

दूसरी घटना हुसैनाबाद विधायक कमलेश कुमार सिंह के हमीदगंज स्थित आवास के समीप हुई. बड़े रिहाइयी इलाकों में शामिल हमीदगंज से अपराधियों ने स्कार्पियो (जेएच 03 एल 6252) की चोरी कर ली.

स्कार्पियो के मालिक राजेन्द्र प्रसाद सोनी हैं और वाहन उनके दरवाजे पर लगी थी. इस घटना को भी देर रात एक से तीन बजे के बीच अंजाम दिया गया.

इस संबंध में टीओपी 3 और शहर थाना पुलिस को जानकारी दे दी गयी है. पुलिस छानबीन में जुटी है. इस वाहन के संबंध में कोई सुराग अबतक पुलिस को नहीं मिली है.

इसे भी पढ़ें :Jharkhand News : रिम्स में बढ़ाए जाएंगे 777 बेड, मरीजों को मिलेगी राहत, MBBS की सीटें बढ़ाने की भी तैयारी

Related Articles

Back to top button