न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : दो लाख का इनामी जेजेएमपी कमांडर गिरफ्तार

101

Palamu : पलामू पुलिस ने उग्रवादी संगठन जेजेएमपी के एरिया कमांडर धर्मेंद्र यादव को शुक्रवार की रात गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार धर्मेंद्र पर झारखंड सरकार ने दो लाख रुपये  इनाम घोषित कर रखा है. शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस में एसपी इंद्रजीत महथा ने बताया कि भंडरिया का रहनेवाला धर्मेंद्र पंडवा के बाजार इलाके में किसी अप्रिय घटना को अंजाम देने आया था. उसके पास हथियार होने की भी सूचना पुलिस को मिली थी.

इसे भी पढ़ेंःफाइलों में दफन हो गये 75000 करोड़ के एमओयू, अब 56000 करोड़ का निवेश भी अटका

देसी पिस्तौल व दो गोली बरामद

palamu_12

अभियान एसपी अरूण कुमार सिंह के नेतृत्व में पंडवा पुलिस और सीआरपीएफ 134 बटालियन ने संयुक्त कार्रवाई की. पंडवा बाजार में नाकेबंदी की गयी. वन विभाग के चेकनाका के पास रात साढ़े नौ बजे पुलिस को देखकर धर्मेंद्र भागने लगा. पुलिस ने उसे एक देसी पिस्तौल व दो गोली के साथ गिरफ्तार कर लिया. धर्मेंद्र गढ़वा व पलामू में कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है. 2010 में वह भाकपा माओवादी  संगठन छोड़कर जेजेएमपी में शामिल हुआ था. फिलहाल लेस्लीगंज, रामगढ़, मनिका के बार्डर इलाके में सक्रिय था। उसके उपर भंडरिया में दो व रामगढ़ में एक मामला दर्ज है. एसपी ने कहा कि रिमांड पर लेकर पुलिस उससे पूछताछ करेगी. पलामू को माओवादियों के साथ-साथ अन्य उग्रवादी संगठन टीपीसी व जेजेएमपी से मुक्त कराने का अभियान चलता रहेगा.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: