Crime NewsJharkhandPalamu

पलामू: 24 घंटे में दो युवकों की हत्या, एक को गोली मारी, दूसरे का गला रेता

Palamu: पलामू जिले में पिछले 24 घंटे के दौरान दो युवकों की हत्या कर दी गयी. एक युवक को जहां गोली मारी गयी, वहीं दूसरे का गला रेत दिया गया.

Jharkhand Rai

गोली मारने की घटना चैनपुर में, जबकि गला रेतने का मामला छतरपुर थाना क्षेत्र से सामने आया है. पुलिस दोनों मामलों की छानबीन तेज कर दी गयी है. कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है.

पाटन के युवक की छतरपुर में गला रेतकर हत्या

छतरपुर थाना क्षेत्र के हुलसम पंचायत के चिल्हो खुर्द जंगल में एक युवक की हत्या कर दी गयी. युवक की गला रेतकर हत्या की गयी है. उसकी पहचान पाटन थाना क्षेत्र के सिमरी गांव निवासी भोला राम के 24 वर्षीय पुत्र हेमंत कुमार के रूप में हुई है. वह सुबह से गायब था. अचानक उसका खून से सना शव बरामद हुआ. चिल्हो खुर्द जंगल छतरपुर मुख्यालय से 20 किलोमीटर, जबकि पाटन से 3-4 किलोमीटर दूर है.

शौच के लिए घर से निकला था युवक

परिजनों के अनुसार हेमंत कुमार शौच के लिए घर से बाहर निकला था. उसके बाद से लापता हो गया. छतरपुर के थाना प्रभारी उपेन्द्र नारायण सिंह ने कहा कि घटना के पीछे प्रेम प्रसंग सामने आ रहा है. युवक सुबह में घर से निकला तो गांव में शराब पी और फिर अपनी प्रेमिका से मिलने चला गया. इसी बीच उसकी हत्या की गयी. युवक का शव लूंगी और गंजी में बरामद किया गया है. आरोपियों के संबंध में युवक के परिजनों से पूछताछ की जा रही है. जल्द मामले का उद्भेदन कर दिया जाएगा.

Samford

चैनपुर में गोली मारकर युवक की हत्या, 30 घंटे बाद मिली लाश

जिला मुख्यालय मेदिनीनगर से सटे चैनपुर सामुदायिक अस्पताल के पीछे से एक युवक की लाश बरामद की गयी है. उसकी पहचान चैनपुर के भट्ठी चौक निवासी अर्जुन चन्द्रवंशी (22वर्ष) के रूप में हुई है. अर्जुन गुरूवार की दोपहर 11-12 बजे लापता था. परिजन उसकी खोजबीन कर रहे थे.

पुलिस निरीक्षक सह चैनपुर थाना प्रभारी आनन्द कुमार मिश्रा ने बताया कि युवक के गायब रहने की शिकायत उसकी मां के द्वारा आज की गयी थी. खोजबीन के क्रम में युवक की लाश चैनपुर अस्पताल के पीछे से बरामद की गयी. उसकी कनपटी में सटा कर गोली मारी गयी है. हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है. कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: