JharkhandMain SliderPalamu

पलामू: 24 घंटे में कोरोना संक्रमण से दो बुजुर्ग महिलाओं की मौत, 11 पहुंचा आंकड़ा

Palamu : पलामू जिले में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना से 2 लोगों की मौत हो गयी है. मरने वालों में दो बुजुर्ग महिलाएं हैं. एक हुसैनाबाद की, जबकि दूसरी पाटन प्रखंड क्षेत्र की निवासी थी. पाटन निवासी महिला की उम्र 56 वर्ष थी, जबकि हुसैनाबाद की 65 वर्ष. दोनों संक्रमित मधुमेह व हृदय रोग से पीड़ित थीं. एक एक करके दोनों ने दम तोड़ दिया. इसके साथ जिले में मरने वालों की संख्या बढ़कर 11 हो गयी है.

इसे भी पढ़ेंः बंगाल में दुर्गापुर की डेढ़ माह की बच्ची ने कोरोना और दिल की गंभीर बीमारी को एक साथ दी मात

पलामू मेडिकल कालेज अस्पताल के कोरोना वार्ड में वेंटिलेंटर पर दोनों का उपचार चल रहा था. शुक्रवार को वेंटिलेटर पर इलाजरत पाटन प्रखंड क्षेत्र की 56 वर्षीय कोरोना संक्रमित की मौत हुई. यह महिला संक्रमित भी मधुमेह व हृदय रोग से मरीज थी. कई दिनों से उसका उपचार वेंटिलेटर पर चल रहा था.

हुसैनाबाद अनुमंडल क्षेत्र निवासी 65 वर्षीया एक महिला संक्रमित की मौत हो गयी. बताया गया कि संक्रमित मधुमेह व हृदय रोग से पीड़ित थी. मेदिनीनगर मेडिकल कालेज अस्पताल प्रबंधन ने सरकारी गाइडलाइन के अनुसार पोस्टमार्टम कर शव को उनके घर पहुंचाया गया.

इसे भी पढ़ेंः पायल घोष के आरोपों से अनुराग कश्यप का इनकार, घटना के दौरान श्रीलंका में होने का किया दावा

मालूम हो तक अब तक पलामू के 11 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है. फिलहाल 231 कोरोना संक्रमितों का उपचार चल रहा है. अब तक शहर समेत जिले भर में 2837 कोरोना संक्रमित की पहचान हो सकी है. पिछले 24 घंटे में 34 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है.

कोविड केयर सेंटर में उपचार के बाद कोरोना को मात देकर 2595 संक्रमित स्वस्थ हो चुके हैं. 14 दिनों की होम क्वारेंटाइन की हिदायत के साथ स्वास्थ्य विभाग की ओर से संक्रमितों को घर भेजा जा चुका है. शेष 231 संक्रमितों का उपचार कोविड केयर सेंटर में चल रहा है. इसके अलावा अब तक कुल एक लाख 17 हजार 215 लोगों की जांच की गयी.

इसे भी पढ़ेंः हाथरस के बाद अब मथुरा में हरियाणा की महिला के साथ गैंग रेप,  पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: