Palamu

Palamu : अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो मजदूरों की मौत, तीन दिन में चार मरे

Palamu : एनएच 98 डालटनगंज-औरंगाबाद मुख्य पथ पर नावाबाजार थाना क्षेत्र का इलाका इन दिनों काफी खतरनाक हो गया है. पिछले 72 घंटे के दौरान कंडा घाटी और इससे सटे इलाके में चार हादसे हो गए हैं. बीती रात एक अज्ञात वाहन के धक्के से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गयी. पिछले तीन दिनों में दुर्घटनाओं में चार की मौत हो चुकी है.

रात दस बजे बाइक सवारों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

मंगलवार की रात हुई दुर्घटना में धर्मेंद्र कुमार (26 वर्ष) और अरविंद कुमार (28 वर्ष) की मौत हुई है, दोनों नावाबाजार के निवासी थे. दोनों युवक सरिया सेटिंग का काम दूसरे राज्यों में जाकर करते थे. लॉकडाउन में कुछ माह पहले घर आये थे. शाम छह बजे होंडा साइन बाइक से छतरपुर के सिलदाग गाँव एक ठेकेदार के पास बकाया पैसा लेने गए थे. रात में लौटते वक्त करीब दस बजे अज्ञात वाहन इन्हें धक्का मार दिया. दोनों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दी थी. मृतक धर्मेंद्र की एक बेटी है, जबकि अरविंद के दो बच्चे हैं जिसमें एक की उम्र महज तीन माह है.

इसे भी पढ़ें– बिहार में अब सात बजे तक खुलेंगी दुकानें, 10 जिलों में 10 से कम सक्रिय मरीज

Sanjeevani

हादसे में चाचा भतीजा गंभीर

वहीं नावाबाजार थाना क्षेत्र में ही एक अन्य घटना में कंडा बस स्टैंड के पास खड़ी टैंकर में एक बाइक ने पीछे से टक्कर मार दिया. जिससे बाइक सवार चाचा भतीजा दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जख्मी व्यक्ति पांडू थाना क्षेत्र के मुरुमाति गाँव के रहने वाले हैं. बताया जाता है कि मंगलवार शाम बारिश हो रही थी. टैंकर कंडा लाइन होटल के समीप खड़ा था. सामने से आ रही पिकअप से बचने के दौरान बाइक चालक ने बाइक पर से नियंत्रण खो दिया और किनारे खड़े टैंकर से टकरा गया. पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए मेदिनीनगर भेज दिया है.

सोमवार को हुई थी रिटायर आर्मी जवान और अमीन की मौत

विदित हो कि गत सोमवार को नावाबाजार थाना क्षेत्र के कंडा हाई स्कूल के सामने बाइक और पिकअप में जोरदार टक्कर होने से बाइक सवार रिटायर अर्मी जवान अविनाश कुमार पांडेय की मौत हो गयी थी. अविनाश कुमार पटना के दानापुर से मेदिनीनगर आ रहे थे. अर्मी जवान अविनाश का पैतृक गांव तरहसी थाना क्षेत्र के अरका सुग्गी में है. इसी दिन कंडा घाटी में स्कॉर्पियो और बाइक की आमने-सामने टक्कर में बाइक सवार प्राइवेट अमीन 32 वर्षीय शिव कुमार गुप्ता की मौत हो गयी थी. शिव कुमार गुप्ता विश्रामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कधवन गांव निवासी निवासी थे. जमीन की मापी करने के लिए चेगौना जा रहे थे.

इसे भी पढ़ें–अमन साव के बाद आतंक का पर्याय बना गैंगस्टर शाहरुख खान उर्फ तिवारी

Related Articles

Back to top button