न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : दो ऑटो में भीषण टक्कर, तीन की मौत छह घायल

97

Palamu : जिले में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है. जिला मुख्यालय मेदिनीनगर के सदर थानान्तर्गत बैरिया गांव में जोड़ने जाने वाली सड़क पर गुरूवार की दोपहर दो ऑटो के बीच भीषण टक्कर हो गयी. इसमें आधा दर्जन यात्री जख्मी हो गए, जबकि एक महिला सहित तीन यात्रियों की मौत हो गयी.

मरने वालों में महिला यात्री के अलावा दो पुरूष यात्री शामिल हैं. एक पुरूष यात्री की मौके पर, जबकि महिला और एक पुरूष यात्री की सदर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई.

इस हादसे में जख्मी यात्रियों की हालत गंभीर बतायी जा रही है. मरने वालों की संख्या में बढ़ोतरी भी हो सकती है. मरने वालों में कालो देवी, सुरेश सिंह और राजेन्द्र सिंह बताए गए हैं. सभी पाटन के सिक्की गांव के रहने वाले थे.

इसे भी पढ़ें – बिजली संकट पर मंत्री सरयू राय ने सीएम को घेरा, कहा- 30 लाख नये कनेक्शन का बहाना भयावह और निर्लज्ज…

कैसे हुई दुर्घटना?

दरअसल  बैरिया और जोड़ की ओर से एक-एक ऑटो यात्रियों को लेकर आ रहे थे. उनकी स्पीड काफी ज्यादा थी. बैरिया चौक से पहले दोनों के बीच जोरदार टक्कर हो गयी. घटना के बाद मौके पर यात्रियों की चीख-पुकार मच गयी. एक ऑटो तो अनियंत्रित होकर पूरी तरह पलटी खा गया. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों ऑटो के परखच्चे उड़ गए. दोनों वाहनों के पार्टस दूर-दूर तक बिखर गए.

भाजपा नेता ने दिखायी मानवता 

घटना की सूचना मिलते ही भाजपा के प्रदेश मंत्री मनोज सिंह मौके पर पहुंचे एवं घायलों को उठा कर तुरंत अस्पताल पहुंचाया एवं प्रशासन को खबर कर मानवता की मिसाल पेश की. कुछ देर बाद  सदर थाना प्रभारी दुलर चौड़े भी मौके पर पहुंची और दुर्घटनाग्रस्त ऑटो को कब्जे में लिया. घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भेजवाया. साथ ही मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें – राज्य में ऑनलाइन म्यूटेशन सिस्टम हुआ फेल, 45609 आवेदन हैं लंबित

 

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
झारखंड की बदहाली के जिम्मेदार कौन ? भाजपा, झामुमो या कांग्रेस ? अपने विचार लिखें —
झारखंड पांच साल से भाजपा की सरकार है. रघुवर दास मुख्यमंत्री हैं. वह हर रोज चुनावी सभा में लोगों से कह रहें हैं: झामुमो-कांग्रेस बताये, राज्य का विकास क्यों नहीं हुआ ?
झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन कह रहें हैं: 19 साल में 16 साल भाजपा सत्ता में रही. फिर भी राज्य का विकास क्यों नहीं हुआ ?
लिखने के लिये क्लिक करें.

you're currently offline

%d bloggers like this: