JharkhandPalamu

पलामू : नाबालिग का सात दिनों तक यौन शोषण करने के आरोप में दो गिरफ्तार

Daltonganj : सात दिनों तक नाबालिग को कब्जे में रखकर उसका यौन शोषण करने के आरोप में पुलिस ने दो अधेड़ पवन चौरसिया और फिरोज अली को शहरी क्षेत्र से गिरफ्तार कर. न्यायिक हिरासत में भेज दिया.  दोनों के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. नाबालिग से यौन शोषण के आरोप में महिला थाना ने  कार्रवाई की. महिला थाना प्रभारी दुलर चैड़े ने बताया कि कल रात पेट्रोलिंग के दौरान कचहरी चौक के समीप एक नाबालिग लड़की डरी-सहमी मिली. उससे पूछताछ करने पर उसने बताया कि वह पांकी थाना क्षेत्र की रहने वाली है. गत 7 अगस्त को वह डालटनगंज आयी थी.

इसे भी पढ़ेंःसालों से अपने ही घर में कैद भाई-बहन को पुलिस ने कराया आजाद, किरायेदार डॉक्टर पर आरोप

किसी तरह चंगुल से छूटकर बाहर निकली हूं

रास्ते में उसकी मुलाकात फिरोज अली (कुंड मुहल्ला निवासी) से हुई. वह बहला-फुसला कर किसी घर में ले गया और उसका यौन शोषण किया. दो दिन बाद पवन चौरसिया नामक व्यक्ति के घर पहुंचा दिया. वहां उसे रात दिनों तक रखा गया.  फिरोज अली कचहरी रोड स्थित किसी सुनसान घर में ले जाता था और उसका यौन शोषण करता था और फिर पवन चौरसिया के घर में छोड़ आता था. उसने बताया कि आज किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर बाहर निकली हूं. लड़की के बयान पर कार्रवाई की गयी और पवन और फिरोज को पकड़ कर जेल भेज दिया गया.

इसे भी पढ़ेंःराज्य में बाघों की संख्या बन गयी है पहेली, वन विभाग को पता ही नहीं प्रदेश में कितने बाघ हैं

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं. 

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: