न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : ट्रक-मोटरसाइकिल में टक्कर, बेटे की मौत, पिता गंभीर

586

Daltonganj : एनएच 39 डालटनगंज-पंडवा मोड़ के बीच रविवार को एक बार फिर रफ्तार का कहर बरपा. तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गयी, जबकि एक अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

कहां हुई घटना

पलामू जिला अंतर्गत राजहरा गांव में तेज रफ्तार में आ रहे एक ट्रक और मोटरसाइकिल में टक्कर हो गयी. हादसे में मोटरसाइकिल चला रहे युवक बबलू विश्वकर्मा की मौके पर मौत हो गयी, जबकि उसका पिता फेकन विश्वकर्मा गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में फेंकन को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. उसकी स्थिति चिंताजनक बतायी गयी है.

इसे भी पढ़ें- रघुवर सरकार के चार साल में छह विस सीटों पर हुए उपचुनाव, अगला उपचुनाव कोलेबिरा सीट के लिए लगभग तय

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार जिले के पंडवा थाना क्षेत्र के मानहार गांव निवासी बबलू विश्वकर्मा अपने पिता फेकन विश्वकर्मा के साथ से गढ़वा की ओर जा रहा था. इसी बीच रजहरा के लब्जी नदी के समीप किसी वाहन को ओवरटेक के क्रम में सामने से आ रहे ट्रक ने मोटरसाइकिल में सामने से टक्कर मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई. बताया जाता है कि यह घटना सुबह की है. वहीं युवक के पिता फेकन विश्वकर्मा की भी गंभीर स्थिति को देखते हुए स्थानीय लोगों ने मेदिनीनगर सदर अस्पताल भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें- जल, जंगल, जमीन किसी के लिए नारा होगा लेकिन यह हमारे लिए अमानत है : रघुवर दास

मुआवजे के लिए सड़क जाम

घटना के बाद स्थानीय लोग भड़क गए और मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया है. सड़क करीब तीन घंटे तक जाम रहा. जाम में दर्जनों वाहन फंसे रहे. जाम के कारण यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. घटना की सूचना पाकर नावाबाजार थाना प्रभारी अरविंद कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे, जहां लोगों को समझाते हुये पूर्वाहन में जाम को हटवाया. वहीं शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Related Posts

गिरिडीह : बार-बार ड्रेस बदलकर सामने आ रही थी महिलायें, बच्चा चोर समझ लोगों ने घेरा

पुलिस ने पूछताछ की तो उन महिलाओं ने खुद को राजस्थान की निवासी बताया और कहा कि वे वहां सूखा पड़ जाने के कारण इस क्षेत्र में भीख मांगने आयी हैं

mi banner add

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: