JharkhandMain SliderPalamu

पलामू : एनएच 98 पर ट्रक-कार में टक्कर, घंटों कार में फंसे रहे जख्मी – देखें वीडियो 

Palamu :  एनएच 98 डालटनगंज-औरंगाबाद मुख्य पथ पर सड़क हादसे रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं. एनएच पर ज्यादातर सड़क दुर्घटनायें बेकाबू और अनियंत्रित ट्रकों के अलावा हाइवा के कारण हो रही हैं. इसके बावजूद प्रशासन की ओर से कोई ठोस कार्रवाई नहीं किया जा रहा है. बुधवार की सुबह भी एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. इस हादसे में कई घंटे तक यात्री गंभीर हालत में वाहन में फंसे रहे. सड़क पर काफी भीड़ भी इकट्ठा हो गयी. फिर पुलिस को सूचना दी गयी. बाद में किसी तरह स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को वाहन से बाहर निकाला और इलाज के लिए सदर अस्पताल में भेजवाया.

जख्मी हालत में घंटों फंसे रहे यात्री

जानकारी के मुतिबक बुधवार को ओमनी कार (जेएच 01 डीबी 5876) से डालटनगंज के पुलिस लाइन रोड निवासी सिन्हा परिवार वाराणसी से शादी समारोह से लौट रहा था. इसी बीच नावाबाजार थाना क्षेत्र के कंडा बस पड़ाव के समीप विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक (सीजी 291 4011) से कार में सीधी टक्कर हो गयी. हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. इसके अलावा आगे की सीट पर बैठे जैनिथ सिन्हा और उनकी पत्नी सपना सिन्हा जख्मी हालत में घंटों फंसे रहे.

घायलों  को रिम्स किया गया रेफर

इस हादसे को देखकर आस-पास के लोग दौड़े और किसी तरह रेस्क्यू कर भारी मशक्कत के बाद घायलों को बाहर निकाला. बाद में नावाबाजार थाना के एएसआई बीरू पासवान ने घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा. घायलों में जैनिथ और उसकी पत्नी के अलावा मां रमा देवी, भाई जैनिश सिन्हा भी शामिल हैं. सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जैनिथ को बेहतर इलाज के लिए रांची के रिम्स रेफर कर दिया गया है. उनकी स्थिति चिंताजनक बतायी गयी है.

घायलों के अनुसार, ट्रक ड्राइवर अनियंत्रित तरीके से गाड़ी चला रहा था और स्पीड भी ज्यादा थी. दुर्घटना से बचने के लिए उनके द्वारा पूरा प्रयास किया गया, लेकिन वो विफल रहा. दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों द्वारा बाजार क्षेत्र में दो से तीन ब्रेकर बनाने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन भी किया गया. साथ ही ग्रामीणों ने बड़े वाहनों की गति सीमा भी निर्धारित करने की मांग की.

इसे भी पढ़ें – बुधनी की मौत को सामान्य बता सरकार ने झाड़ा पल्ला, हकीकत की न्यूज विंग ने की पड़ताल 

इसे भी पढ़ें – प्रदीप यादव ने कहा एक शौचालय पर है 6000 का कमीशन, अध्यक्ष ने कहा नह इतना नहीं है

Advt

Related Articles

Back to top button