JharkhandPalamu

पलामू: ट्रैक्टर शोरूम के सेल्समैन की रेलवे ट्रैक पर मिली लाश 

Palamu: जिले के तरहसी थाना क्षेत्र के नावाडीह बेदानी खुर्द निवासी जगेसर सिंह के पुत्र अनिल कुमार कुमार (43वर्ष) का शव डालटनगंज रेलवे स्टेशन से सटे जोगियाही में रेलवे ट्रैक से बरामद किया गया. अनिल कुमार की मौत किसी ट्रेन से कटकर होने की संभावना व्यक्त की गयी है. बुधवार को उसके शव का पोस्टमार्टम एमआर एमसीएच में किया गया. घटना के पीछे पति-पत्नी के बीच विवाद सामने आया है. शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

इसे भी पढ़ें:  बाबा मंदिर में विधायक अंबा का अपमान, सदन में उठा मामला, स्पीकर बोले- अधिकारियों का मन बढ़ गया है, एक्शन लीजिए

अनिल कुमार अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ जीएलए कॉलेज के समीप कचरवा में किराये के मकान में वर्ष 2013 से रहते थे. अनिल सोनालिका ट्रैक्टर शोरूम में सेल्समैन का काम करते थे. सदर थाना प्रभारी कमलेश कुमार ने बताया कि छानबीन से सामने आया है कि अनिल कुमार को उसकी पत्नी के साथ विवाद हुआ था. इसके बाद अनिल ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मंगलवार की शाम में हुई.

Catalyst IAS
ram janam hospital

पोस्टमार्टम कराने के लिए एमआर एमसीएच में पहुंचे अनिल के बड़े पुत्र विकास कुमार ने बताया कि मंगलवार की सुबह टयूशन से लौटने के बाद देखा कि उसके पिता हर दिन की तरह सोनालिका ट्रैक्टर शोरूम में काम करने निकल रहे थे. दोपहर बाद जोगियाही के ग्रामीणों ने उसके पिता के मोबाइल से उसकी मां के फोन पर सूचना मिली कि उसके पिता का एक्सीडेंट हो गया है. सूचना पर उसके चाचा दिलीप कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और आधार कार्ड से शव की पहचान की. विकास ने मां और पिताजी के बीच किसी तरह के विवाद से इंकार किया है. अनिल कुमार सिंह एलआइसी के एजेंट भी थे. उनकी पत्नी भी एलआइसी की एजेंट बतायी गयी है.

The Royal’s
Pushpanjali
Pitambara
Sanjeevani

Related Articles

Back to top button