JharkhandPalamu

पलामू: दो राज्यों की पुलिस का छापा, लोडेड पिस्टल के साथ टीपीसी समर्थक गिरफ्तार 

विज्ञापन

Daltonganj :  पुलिस ने छापामारी कर टीपीसी समर्थक शंभु पासवान को गिरफ्तार किया है. खबरों के अनुसार बिहार के औरंगाबाद जिले के पुलिस कप्तान व सीआरपीएफ 153 बटालियन के क्यूआरटटी टू आईसी एसडी त्रिपाठी को गुप्त सूचना मिली थी. उसी के आधार पर बिहार व झारखंड के सीमा स्थित हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के पोखरा गांव में छापामारी कर शंभु पासवान को गिरफ्तार कर लिया गया. शंभु के घर से छापामारी में लोडेड पिस्टल व 315 बोर के छह जिंदा कारतूस बरामद किये गये हैं.

टीम ने शंभु पासवान के घर को घेर कर तलाशी ली

जानकारी के अनुसार औरंगाबाद पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि पोखरा गांव में टीपीसी उग्रवादी गुड्डू यादव व गिरेंद्र का दस्ता छिपा हुआ है. औरंगाबाद व पलामू की हुसैनाबाद पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से छापामारी कर गांव की घेराबंदी की गयी. टीम ने शंभु पासवान के घर को घेर कर तलाशी ली. तलाशी के दौरान एक कमरे से पलंग पर रखे तकिये के नीचे छुपा कर रखा गया 315 बोर का देसी कट्टा लोडेड, 315 बोर के छह जिंदा कारतूस मिले. घर से शंभु पासवान की गिरफ्तारी हुई. छापामारी के पूर्व ही उक्त स्थान पर छुपे टीपीसी उग्रवादी फरार हो गये थे. शंभु पासवान को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

छापामार टीम में हुसैनाबाद के एसडीपीओ मनोज कुमार महतो, पुलिस निरीक्षक प्रभाकर कुमार सिंह, पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी रास बिहारी लाल, सीआरपीएफ 353 बटालियन औरंगाबाद के यूएसटी टू व आईसी एसडी त्रिपाठी, प्रशिक्षु पुअनी विजय कुजुर, संगीता कुमारी सहित काफी संख्या में पुलिस बल के जवान शामिल थे.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close