JharkhandPalamu

#Palamu: अब मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं में भी शामिल हुए टीपीसी उग्रवादी, चोरी की पांच मोटरसाइकिलों के साथ दो उग्रवादी गिरफ्तार

Palamu: कल तक लेवी के लिए हिंसक घटनाएं करने वाले टीपीसी-टीएसपीसी उग्रवादी अब मोटरसाइकिल भी चोरी करने लगे हैं. पलामू जिले के तरहसी से दो उग्रवादियों की गिरफ्तारी के बाद इसका खुलासा हुआ है. पुलिस ने उनके पास से चोरी की पांच मोटरसाइकिलें बरामद की हैं.

छानबीन में पता चला है कि टीपीसी उग्रवादी मोटरसाइकिलों को चोरी करने के बाद उसके पार्ट्स बदल कर सस्ते दर बेचा करते थे.

इसे भी पढ़ें – राज्यों में ब्रांड मोदी की चमक फीकी पड़ने के बाद बीजेपी बदल रही रणनीति

अलग-अलग क्षेत्रों से मिली चोरी की मोटरसाइकिलें

एसडीपीओ सुरजीत कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक को मिली गुप्त सूचना पर टीएसपीसी के उग्रवादी सुदेश के सहयोगी लालधारी सिंह को चोरी की दो मोटरसाइकिलों के साथ गिरफ्तार किया गया. उसकी निशानदेही पर चोरी की मोटरसाइकिल आपूर्तिकर्ता इसी थाना क्षेत्र के मटलौंगा निवासी अवध बिहारी विश्वकर्मा को गिरफ्तार किया गया.

उसके पास से भी चोरी की दो मोटरसाइकिलें बरामद की गयीं और इसकी निशानदेही पर पांकी के डंडार गांव में मानिक शर्मा के घर छापामारी कर एक चोरी की मोटरसाइकिल जब्त की गयी.

इसे भी पढ़ें – सिंथेटिक ट्रैक मामला: ट्रैक की गुणवत्ता पर विश्व खेल संघ और खेल विभाग में छिड़ा रहा दंगल

बड़ा गिरोह बना कर करते थे चोरी  

एसडीपीओ ने बताया कि उपरोक्त सभी गिरोह बना कर मोटरसाइकिल चोरी करते हैं. इंजन, चेचिस और गाड़ी का रंग बदल कर उसे सस्ते दाम में वाहन बेचने का धंधा करते हैं.

लालधारी सिंह इनसे सस्ते दर पर गाड़ी लेकर टीपीसी उग्रवादियों को मुहैया कराता था. चोरी की मोटरसाइकिलों के संबंध में शहर एवं तरहसी थाना में कांड दर्ज है.

इसे भी पढ़ें – झारखंड भाजपा को जल्दी ही मिलेगा विधायक दल का नेता, मुरलीधर राव बनाये गये ऑब्जर्वर

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close