न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : खुले में शौच करने पर युवक की गला दबाकर हत्या, तीन गिरफ्तार

206

Palamu : खुले में शौच करने पर एक युवक की पहले पिटायी की गयी और फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गयी. मामला पलामू जिले के रेहला थाना क्षेत्र अंतर्गत शुक्रबाजार की है. गुरुवार की सुबह खुले में शौच करने पर मैनेजर राम की पिटायी की गयी और फिर उसका गला दबा दिया गया, जिससे उसकी मौत हो गयी.घटना के बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी दो भाइयों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की मां की भी गिरफ्तारी हुई है, लेकिन बीमार पड़ जाने के कारण उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया गया है. घटनास्थल रेहला थाना से महज डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर स्थित है.

रेहला के थाना प्रभारी विष्णु सिंह ने बताया कि शुक्रबाजार निवासी मैनेजर राम अपने घर के समीप खुले में शौच के लिए बैठा था. बगल के छोटू राम ने जब उसे देखा तो उसने विरोध किया. मैनेजर भी अपने किए पर शर्मिंदगी नहीं दिखायी और तैश में बात की. दोनों में तूं-तूं, मैं-मैं के बाद यहां बात खत्म हो गयी, लेकिन कुछ देर बाद छोटू अपने भाई महेंद्र और संजय के साथ वहां पहुंचा और मैनजर की पिटायी शुरू कर दी. गला दबाकर जमीन पर पटक दिया, जिससे मौके पर ही मैनेजर की मौत हो गयी.

इधर, मेदिनीनगर नगर निगम की मेयर अरूणा शंकर ने घटना पर दुख जतायी है। उन्होंने कहा कि नगर निकाय को शौचालय का प्रबंध करना चाहिए था. ऐसा होता तो मारपीट और जान जाने की घटना नहीं होती.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: