न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : टीपीसी के तीन समर्थक हथियार के साथ गिरफ्तार

138

Palamu : नक्सलियों और उनके समर्थकों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में एक बार फिर पलामू पुलिस को सफलता हाथ लगी है. छत्तरपुर पुलिस ने रविवार की शाम गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए उग्रवादी संगठन तृतीय प्रस्तुति कमिटी के तीन समर्थकों को गिरफ्तार किया है. दो समर्थकों की गिरफ्तारी पलवा जंगल से हुई, जबकि एक पाटन थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया.

mi banner add

छत्तरपुर के एसडीपीओ शंभु कुमार सिंह ने पत्रकारों को बताया कि उग्रवादी समर्थकों के पास से एसएलआर की तीन गोलियां, एक भरठुआ बंदूक और एक देसी लोडेड एक नाली बंदूक बरामद की गयी है. एसडीपीओ ने बताया कि पलवा जंगल से राजेश पाल और दुखी पाल को, जबकि पाटन क्षेत्र से अवधार सिंह को गिरफ्तार किया गया है. बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि उग्रवादी समर्थक किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के फिराक में हैं. बाद में थाना प्रभारी वासुदेव मुंडा के साथ सहायक अवर निरीक्षक अंबिका राम, आरक्षी राजेश मांडी, छतरधारी प्रसाद मेहता एवं सैप बल द्वारा कार्रवाई कर उन्हें गिरफ्तार किया गया.

इसे भी पढ़ें- गिरी हुई पार्टी है भाजपा, भगवान राम उनके लिए सत्ता पाने का रास्ता :  डॉ अजय कुमार 

Related Posts

गिरिडीह : बार-बार ड्रेस बदलकर सामने आ रही थी महिलायें, बच्चा चोर समझ लोगों ने घेरा

पुलिस ने पूछताछ की तो उन महिलाओं ने खुद को राजस्थान की निवासी बताया और कहा कि वे वहां सूखा पड़ जाने के कारण इस क्षेत्र में भीख मांगने आयी हैं

टीपीसी के नाम पर लेवी वसूलते थे तीनों 

एसडीपीओ ने बताया कि टीपीसी के सबजोनल कमांडर उदेश के इशारे पर तीनों क्षेत्र में संचालित उद्योगों और कारोबारियों से लेवी वसूलते थे. देसी भरठुआ बंदूक को गिरफ्तार समर्थकों ने बनाया था, जबकि गोलियां और एक नाली बंदूक समर्थकों को टीपीसी सबजोनल कमांडर ने मुहैया करायी थी. उन्होंने कहा कि तीनों ने अबतक किस-किस से लेवी वसूली है, इसकी जांच की जा रही है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: