न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : टीपीसी के तीन समर्थक हथियार के साथ गिरफ्तार

126

Palamu : नक्सलियों और उनके समर्थकों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में एक बार फिर पलामू पुलिस को सफलता हाथ लगी है. छत्तरपुर पुलिस ने रविवार की शाम गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए उग्रवादी संगठन तृतीय प्रस्तुति कमिटी के तीन समर्थकों को गिरफ्तार किया है. दो समर्थकों की गिरफ्तारी पलवा जंगल से हुई, जबकि एक पाटन थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया.

छत्तरपुर के एसडीपीओ शंभु कुमार सिंह ने पत्रकारों को बताया कि उग्रवादी समर्थकों के पास से एसएलआर की तीन गोलियां, एक भरठुआ बंदूक और एक देसी लोडेड एक नाली बंदूक बरामद की गयी है. एसडीपीओ ने बताया कि पलवा जंगल से राजेश पाल और दुखी पाल को, जबकि पाटन क्षेत्र से अवधार सिंह को गिरफ्तार किया गया है. बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि उग्रवादी समर्थक किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के फिराक में हैं. बाद में थाना प्रभारी वासुदेव मुंडा के साथ सहायक अवर निरीक्षक अंबिका राम, आरक्षी राजेश मांडी, छतरधारी प्रसाद मेहता एवं सैप बल द्वारा कार्रवाई कर उन्हें गिरफ्तार किया गया.

इसे भी पढ़ें- गिरी हुई पार्टी है भाजपा, भगवान राम उनके लिए सत्ता पाने का रास्ता :  डॉ अजय कुमार 

टीपीसी के नाम पर लेवी वसूलते थे तीनों 

एसडीपीओ ने बताया कि टीपीसी के सबजोनल कमांडर उदेश के इशारे पर तीनों क्षेत्र में संचालित उद्योगों और कारोबारियों से लेवी वसूलते थे. देसी भरठुआ बंदूक को गिरफ्तार समर्थकों ने बनाया था, जबकि गोलियां और एक नाली बंदूक समर्थकों को टीपीसी सबजोनल कमांडर ने मुहैया करायी थी. उन्होंने कहा कि तीनों ने अबतक किस-किस से लेवी वसूली है, इसकी जांच की जा रही है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: