Crime NewsPalamu

पलामू : अलग-अलग हादसों में गयी तीन की जान, दो घायल

Palamu : पलामू प्रमंडल में पिछले 24 घंटों के दौरान हुए अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की जान चली गयी, जबकि दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. घायलों को रांची स्थित रिम्स में भर्ती कराया गया है.
डालटनगंज-रांची एनएच 39 पर मनिका थाना क्षेत्र में आलू लदे ट्रक की चपेट में आने से चार साल की बच्ची राखी कुमारी की मौत हो गयी. घटना के बाद सोमवार को एनएच-39 तीन घंटे तक जाम रखा गया. इससे वाहनों की लंबी कतार लग गयी. हादसा रविवार की रात पंचफेरी चौक के पास हुआ था. इस घटना के विरोध में लोग सोमवार को सड़क पर बैठ गये और ट्रक ड्राइवर और मालिक को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़ गये थे.

इसे भी पढ़ें :सद्भावना की मिसाल :  मुस्लिम दंपती ने राम मंदिर निर्माण के लिए 1.51 लाख रुपये दिये, अयोध्या में जाकर मत्था टेका

इधर, सड़क जाम की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे बीडीओ मनोज तिवारी, सीओ नंदकुमार राम और थाना प्रभारी नीतीश कुमार ने लोगों को समझाया, तब सड़क जाम खत्म हुआ.बता दें कि रविवार की रात चार साल की बच्ची राखी कुमारी अपनी मां के साथ अपने घर जा रही थी. इसी बीच आलू लदे ट्रक ने बच्ची को रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया और ट्रक को थाना ले आयी. ट्रक मेदिनीनगर से रांची जा रहा था.

नीलगाय के हमले में बाइक सवार पिता की मौत, पुत्र घायल

जिले के विश्रामपुर थाना क्षेत्र के कुंडी गांव की भुइयां टोली में रविवार देर रात बाइक से अपने घर जा रहे बाप-बेटे पर रास्ते में एक नीलगाय ने हमला कर दिया, जिससे वे बाइक समेत गिर गये. इसके बाद रास्ते में गिरे बाप-बेटे पर नीलगाय ने हमला किया. इससे पिता की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे प्राथमिक इलाज के बाद रिम्स में भर्ती कराया गया है.

मृतक की पहचान बदरुद्दीन खान के रूप में हुई है. पुत्र अताहुद्दीन खान इलाजरत है. बाप-बेटे अपनी दुकान बंद कर बाइक से रोज की तरह पहाड़ी के पास अपने घर जा रहे थे. तभी रास्ते में नीलगाय ने उनपर हमला कर दिया. हमला करने के बाद नीलगाय जंगल की तरफ भाग गया. घटना के बाद से स्थानीय लोगों में भय का माहौल है.

इसे भी पढ़ें :JEE MAIN के स्कोर से इंडियन नेवी में बन सकते हैं स्थायी अफसर, 26 पदों के लिए मौका

जोगियाही में रेलवे पटरी से मिला अज्ञात युवक का शव

डालटनगंज रेलवे स्टेशन से सटे शहर क्षेत्र के टीओपी दो अंतर्गत जोगियाही स्थित रेलवे लाइन पोल संख्या 283/28 के पास क्षत-विक्षत अज्ञात पुरुष का शव बरामद हुआ. मौके पर पहुंचे टीओपी दो के प्रभारी रामजीत सिंह शव की शिनाख्त में जुटे हैं. सिंह ने कहा कि दोपहर बाद तक शव की पहचान नहीं हो पायी थी. मौके पर पहुंचे किसी व्यक्ति ने उसकी पहचान नहीं की. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए एमएमसीएच में भेज दिया गया है.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: