न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : कुख्यात सुजीत सिन्हा गैंग के तीन अपराधी हथियारों के साथ गिरफ्तार

कुख्यात अपराधी सुजीत सिन्हा गिरोह के तीन अपराधियों के पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उनके पास से हथियार और कारतूस भी मिले हैं

661

Daltonganj : कुख्यात अपराधी सुजीत सिन्हा गिरोह के तीन अपराधियों के पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उनके पास से हथियार और कारतूस भी मिले हैं. इन अपराधियों की गिरफ्तारी चियांकी हवाई अड्डे के पास से की गयी है. गिरफ्तार अपराधियों को जेल भेज दिया गया है. पुलिस को कल गुप्त सूचना मिली थी कि सुजीत सिन्हा गिरोह के कुछ अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की नीयत से चियांकी हवाई अड्डे के पास जमे हुए हैं.

इस खबर के बाद अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक इन्द्रजीत माहथा के निर्देशानुसार एक टीम का गठन किया गया. पुलिस की यह स्पेशल टीम जैसे ही चियांकी हवाई अड्डा के पास पहुंची, वहां मौजूद पांच अपराधी भागने लगे. पुलिस ने इनमें से दो अपराधियों को खदेड़ कर पकड़ा.

इसे भी पढ़ें- घाघरा में पुलिस और अर्धसैनिक बलों द्वारा किया गया था दमन : फैक्ट फाइंडिंग टीम

एक देसी पिस्तौल, जिंदा कारतूस, बिना नंबर की मोटरसाइकिल बरामद

गिरफ्तार प्रिंस उपाध्याय (पिता राजमुणि उपाध्याय) और विकास तिवारी (पिता विनोद तिवारी) के पास से पुलिस ने एक  देसी पिस्तौल, आठ एमएम का एक जिंदा कारतूस, 30.06  एमएम का जिंदा कारतूस, एक काले रंग की बिना नंबर की मोटरसाइकिल और दो मोबाईल फोन बरामद किये.  गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर भागने वाले एक अन्य अपराधी रंजीत गुप्ता (पिता सुरेन्द्र गुप्ता) को भी गिरफ्तार किया गया. शहर थाना प्रभारी तरुण कुमार ने बताया कि गिरफ्तार प्रिंस उपाध्याय और विकास तिवारी रेड़मा के रहने वाले हैं, जबकि रंजीत गुप्ता हमीदगंज का रहने वाला है.

hotlips top

फरार अपराधियों के अलावा तीन अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है और उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस की स्पेशल टीम में तरुण कुमार के अलावा सदर थाना प्रभारी ममता कुमारी, टीओपी थ्री के प्रभारी भूपेन्द्र सिंह, टाईगर मोबाईल के जवान और सशस्त्र बल शामिल थे.

इसे भी पढ़ें-  नक्सलियों का उत्पात, तीन बॉक्साइट ट्रक व एक जेसीबी गाड़ी जलाया, ठेकेदार को बेरहमी से पीटा

30 may to 1 june

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like