JharkhandPalamu

पलामू : कुख्यात सुजीत सिन्हा गैंग के तीन अपराधी हथियारों के साथ गिरफ्तार

Daltonganj : कुख्यात अपराधी सुजीत सिन्हा गिरोह के तीन अपराधियों के पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उनके पास से हथियार और कारतूस भी मिले हैं. इन अपराधियों की गिरफ्तारी चियांकी हवाई अड्डे के पास से की गयी है. गिरफ्तार अपराधियों को जेल भेज दिया गया है. पुलिस को कल गुप्त सूचना मिली थी कि सुजीत सिन्हा गिरोह के कुछ अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की नीयत से चियांकी हवाई अड्डे के पास जमे हुए हैं.

इस खबर के बाद अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक इन्द्रजीत माहथा के निर्देशानुसार एक टीम का गठन किया गया. पुलिस की यह स्पेशल टीम जैसे ही चियांकी हवाई अड्डा के पास पहुंची, वहां मौजूद पांच अपराधी भागने लगे. पुलिस ने इनमें से दो अपराधियों को खदेड़ कर पकड़ा.

इसे भी पढ़ें- घाघरा में पुलिस और अर्धसैनिक बलों द्वारा किया गया था दमन : फैक्ट फाइंडिंग टीम

ram janam hospital
Catalyst IAS

एक देसी पिस्तौल, जिंदा कारतूस, बिना नंबर की मोटरसाइकिल बरामद

The Royal’s
Sanjeevani

गिरफ्तार प्रिंस उपाध्याय (पिता राजमुणि उपाध्याय) और विकास तिवारी (पिता विनोद तिवारी) के पास से पुलिस ने एक  देसी पिस्तौल, आठ एमएम का एक जिंदा कारतूस, 30.06  एमएम का जिंदा कारतूस, एक काले रंग की बिना नंबर की मोटरसाइकिल और दो मोबाईल फोन बरामद किये.  गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर भागने वाले एक अन्य अपराधी रंजीत गुप्ता (पिता सुरेन्द्र गुप्ता) को भी गिरफ्तार किया गया. शहर थाना प्रभारी तरुण कुमार ने बताया कि गिरफ्तार प्रिंस उपाध्याय और विकास तिवारी रेड़मा के रहने वाले हैं, जबकि रंजीत गुप्ता हमीदगंज का रहने वाला है.

फरार अपराधियों के अलावा तीन अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है और उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस की स्पेशल टीम में तरुण कुमार के अलावा सदर थाना प्रभारी ममता कुमारी, टीओपी थ्री के प्रभारी भूपेन्द्र सिंह, टाईगर मोबाईल के जवान और सशस्त्र बल शामिल थे.

इसे भी पढ़ें-  नक्सलियों का उत्पात, तीन बॉक्साइट ट्रक व एक जेसीबी गाड़ी जलाया, ठेकेदार को बेरहमी से पीटा

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Related Articles

Back to top button