न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : महिला समेत तीन की मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी

23

Palamu : पलामू जिले में एक महिला समेत तीन की लाश मिलने से सनसनी फैल गयी. जिले के रेहला थाना क्षेत्र के रेलवे लोको कॉलोनी में एक महिला का शव पेड़ से लटका मिला. वहीं नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र के चराई गांव में दो चचेरे भाइयों का शव फांसी के फंदे पर लटका पाया गया. तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मेदिनीनगर भेज दिया है. एक के बाद एक तीन लाश मिलने से इलाके के लोग हैरत में पड़ गए हैं. वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

महिला की हत्या की संभावना!

जिले के रेहला स्थित लोको कॉलोनी में एक महिला का शव पेड़ से लटके मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या कर शव को लटका दिया गया है. हालांकि पुलिस मामले की छानबीन के बाद भी कुछ स्पष्ट बताने का तैयार है. महिला की पहचान भी नहीं हो पायी है. आस-पास के लोगों से महिला की पहचान के लिए बातचीत की जा रही है. महिला के शरीर पर जख्म के निशान हैं और वह अर्धनग्न हालत में पायी गयी. पुलिस के अनुसार महिला की उम्र 35-40 साल है. पुलिस ने शव को पेड़ से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

hosp1

रात में किया झगड़ा, सुबह मिली फंदे पर लटकी लाशें 

उधर, नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र के चराई गांव में पारिवारिक विवाद के बाद दो चचेरे भाइयों 45 वर्षीय कारू भुइयां और 35 वर्षीय मनोहर भुइयां ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. दोनों रात में शराब पीकर आए थे. एक भाई दारू के लिए झगड़ा किया, जबकि दूसरे ने मुर्गा भात के लिए अपने परिजनों से विवाद किया. सुबह होने पर दोनों के शव फांसी के फंदे पर लटके पाए गए. सूचना मिलने पर नौडीहा बाजार पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को फंदे से उतारा. बाद में पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है. मामले की छानबीन की जा रही है. घटना के बाद गांव में तरह-तरह के चर्चे हैं. लोग आत्महत्या की इस घटना को पचा नहीं पा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : गोपीकांदर : दो किलोमीटर चलकर पथरीली पगडंडी से पानी लाने को मजबूर हैं ग्रामीण

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: