न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : हथियार के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

707

Palamu : अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में पलामू पुलिस को एक बार फिर सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने एक आपराधिक घटना को विफल करते हुए तीन अपराधियों को हथियार और गोलियां बरामद के साथ गिरफ्तार किया है.

गुप्त सूचना पर हुई कार्रवाई

जिले की हुसैनाबाद पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर चेकिंग अभियान चलाया. चेकिंग के दौरान एकौनी गांव के पास पुलिस ने बुलेट सवार तीन युवकों को रोका और उसकी तलाशी ली. उनके पास से एक पिस्टल और पांच गोलियां बरामद की गयी.

Sport House

मामले को लेकर हुसैनाबाद थाना प्रभारी रास बिहारी लाल ने बताया कि 26 जून को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी किसी घटना को अंजाम देने की नीयत से नबीनगर से जपला की ओर जाने वाले हैं.

सूचना के आधार पर थाना प्रभारी ने वरीय पदाधिकारियों को सूचित करते हुए दो टीमों का गठन किया. जिसमें एक टीम बिहार बॉर्डर के पास एकौनी गांव में नहर के समीप और दूसरी टीम तरी पुल के पास वाहन चेकिंग कर रही थी.

इसे भी पढ़ें- राज्य के शहरी इलाकों में अब नगर निगम और स्थानीय निकाय संभालेंगे जलापूर्ति व्यवस्था

Mayfair 2-1-2020

घेराबंदी कर अपराधियों को धर दबोचा

एकौनी के पास एक बुलेट पर तीन युवक सवार होकर जपला की ओर जा रहे थे. पुलिस को चेकिंग करता देख वो बाइक घुमाकर भागने लगे. लेकिन पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए घेराबंदी कर उन्हें धर दबोचा.

तलाशी के दौरान पुलिस ने तीनों अपराधी ओमप्रकाश सिंह उर्फ छोटू सिंह के पास से तीन गोलियों से लोडेड एक पिस्टल और एक मोबाईल, गौतम सिंह के पास से एक जिंदा गोली व एक मोबाइल, वहीं मुक्तिनारायण सिंह के पास से एक जिंदा गोली और एक मोबाइल फोन बरामद किया.

इसे भी पढ़ें- लातेहार : गर्भवती महिला को नहीं मिला एंबुलेंस, बेहोशी की हालत में बाइक से लाया गया अस्पताल

हुसैनाबाद थाना में मामला दर्ज

पूछताछ के दौरान तीनों ने पूर्व में गोली चलाने और शराब तस्करी में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. वहीं हथियार बरामद किये जाने के आधार पर हुसैनाबाद थाना कांड संख्या 173/2019 धारा 25 (1 बी) ए/26/35 आर्म्स एक्ट के तहत कांड दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया है. साथ ही गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

चेकिंग अभियान में टीम में थाना प्रभारी के अलावा पुलिस अवर निरीक्षक विजय कुजूर, सहायक अवर निरीक्षक रेवा शंकर राणा, वीर बहादुर सिंह, संतोष कुमार, हवलदार यूसुफ खान के अलावे अन्य सैन्य बल शामिल थे.

SP Jamshedpur 24/01/2020-30/01/2020

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like