Corona_UpdatesJharkhandLead NewsPalamu

पलामू : पुलिस विभाग के बड़े अधिकारी समेत तीन कोरोना पॉजिटिव

Palamu : पलामू जिले में कोरोना संक्रमण के तीन नये मामले सामने आए हैं. पॉजिटिव मरीजों में पलामू पुलिस विभाग के एक बड़े अधिकारी के साथ-साथ मेदिनीनगर और हैदरनगर में एक-एक व्यक्ति शामिल हैं. तीनों होम आइसोलेशन में भर्ती हैं. पुलिस के बड़े अधिकारी की जांच पुनः की गई है. हालांकि इसकी रिपोर्ट अबतक नहीं आई है. दो दिन पहले पुलिस अधिकारी की पत्नी और बेटे का भी कोविड टेस्ट हुआ था, लेकिन उनकी रिपोर्ट निगेटिव निकली. पुलिस के बड़े अधिकारी के पॉजिटिव होने पर उनके संपर्क में आने वाले पुलिसकर्मियों एवं अन्य के द्वारा भी जांच कराने की बात कही गई है.

पॉजिटिव केस मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग एक बार फिर से सतर्क हो गया है. सिविल सर्जन डॉ. अनिल कुमार ने उपरोक्त तीनों मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि सभी को होम आइसोलेशन में रखा गया है. मामले को लेकर पैनिक होने की जरूरत नहीं है. जागरूकता एवं उचित इलाज कर कोविड को हराया जा सकता है.

इसे भी पढें:अग्निवीर नहीं फौजी बनकर देश की सेवा करना चाहता है युवा, बिहार के कई जिलों में ‘अग्निपथ’ पर भारतीय रेल

ram janam hospital
Catalyst IAS

उन्होंने आम लोगों से अपील की है कि कोविड-19 का अनुपालन करें. भीड़भाड़ वाले इलाके में जाने से परहेज करें. घर से जब भी निकले तो मास्क लगाकर ही निकलें. उन्होंने बताया कि पलामूवासी सावधानी बरतें तो कोरोना से निपटा जा सकता है.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

स्कूल-कॉलेजों के अलावा अन्य सार्वजनिक जगहों पर सीएस ने मास्क का नियमित उपयोग की अपील की है. उन्होंने स्कूल और कॉलेजों में होने वाली परीक्षाओं में सोशल डिस्टेंसिंग बनाने की अपील की.

इसे भी पढें:झारखंड में 19 जून तक भारी बारिश के आसार, कहीं-कहीं हो सकता है वज्रपात

Related Articles

Back to top button