Corona_UpdatesJharkhandPalamu

पलामू: तीन कोरोना संक्रमित ने तोड़ा दम, 168 नए संक्रमित मिले

Palamu: पलामू जिला मुख्यालय मेदिनीनगर शहरी क्षेत्र से हर दिन बड़ी संख्या में संक्रमित सामने आ रहे हैं. मरने वालों की संख्या भी इस इलाके में ज्यादा है. केवल शहरी क्षेत्र में संक्रमितों का आंकड़ा 880 पहुंच गया है. शनिवार को जिले भर में हुई 1318 लोगों की कोरोना जांच के बाद 168 नए संक्रमित की पुष्टि हुई. हालांकि 54 स्वस्थ भी हुए.

कोरोना के बढ़ रहे मामलों पर प्रशासन पूरी तरह सक्रिय हो गया है.

शनिवार को इलाज के दौरान तीन संक्रमित जिंदगी की जंग हार गए. उनकी मौत हो गई. गाइडलाइन के अनुसार शवों का अंतिम संस्कार करा दिया गया. मृतक संक्रमितों में दो वृद्ध व एक अधेड़ शामिल हैँ. तीनों मेदिनीनगर नगर निगम क्षेत्र के रहने वाले थे. मेदिनी राय मेडिकल कालेज अस्पताल स्थित कोविड वार्ड में उनका उपचार चल रहा था. इलाज के दौरान ही मौत हो गई.

पिछले 24 घंटे के भीतर 1318 लोगों की जांच हुई तो 168 नए मामले भी सामने आए. 54 संक्रमितों ने कोरोना को मात देकर स्वस्थ भी हुए. संक्रमितों में नगर निगम क्षेत्र के 51, पाटन के 22, छतरपुर के 12, पांकी के नौ, चैनपुर के 19, लेस्लीगंज के नौ, सदर प्रखंड के 27, हुसैनाबाद के 13 और विश्रामपुर के छह संक्रमित शामिल हैं. जिले भर संक्रमितों का आंकड़ा 1603 पहुंच गया है. संक्रमितों को नजदीकी कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराने की प्रक्रिया चल रही है. अभी जिले भर में सक्रिय संक्रमितों का आंकड़ा 1065 है.

Related Articles

Back to top button