Crime NewsJharkhandLead NewsPalamu

पलामू : दुष्कर्म के आरोप में युवक गया जेल, पेड़ से लटकाकर हुई थी जमकर पिटाई

Palamu : जिले के सतबरवा थाना क्षेत्र के झाबर गांव के खुश्तर अंसारी को दुष्कर्म के आरोप में नीलांबर पीतांबरपुर-लेस्लीगंज थाना की पुलिस ने गुरूवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मालूम हो कि जेल गए खुश्तर अंसारी को सतबरवा के कसमार गांव में पेड़ से उल्टा लटकाकर पिटाई की गई थी. पिटाई के 10 दिनों के बाद युवक को उल्टा लटका पीटते हुए वीडियो वायरल हुआ था. इस मामले में पुलिस ने स्वतः संज्ञान लेते हुए युवक को खोज निकाला था और पिटाई करने वाले युवकों के बारे में प्राथमिकी दर्ज की थी.

जेल गए झाबर के युवक ने 5 लोगों को नामजद तथा कई लोगों को अज्ञात आरोपी बनाया है, जिसमें एक आरोपी करमा गांव निवासी नूर आलम (लड़की के भाई) को बीते शुक्रवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. अन्य की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही है.

इसे भी पढ़ें:कोडरमा का न्यू कॉलोनी बना कंटेनमेंट जोन , गुरूवार को भी मिले 56 नये संक्रमित

इसी क्रम में लड़की ने सामूहिक दुष्कर्म और अश्लीज वीडियो बनाने का आरोप लगाते हुए नीलांबर पितांबरपुर थाना में गत 28 दिसंबर को मामला दर्ज कराया. जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक आरोपी को जेल भेज दिया है.

थाना प्रभारी गौतम कुमार राय ने बताया कि पीड़िता द्वारा सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया है, जिस पर कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को जेल भेज दिया गया है तथा अन्य आरोपी जल्द ही पुलिस के गिरफ्त में होंगे.

इसे भी पढ़ें:CISF की फायरिंग रेंज के पास खेल रहे 11 साल के बच्चे के सिर में लगी गोली

Advt

Related Articles

Back to top button